अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आह्वान के क्रम में हस्ताक्षर अभियान निरन्तर जारी*……

*पुरानी पेंशन बहाली*
*जिले में पदोन्नति*
*वेतन आयोग की समाप्ति का विरोध*
*शिक्षा मित्र अनुदेशक की विनियमितीकरण*
**नई शिक्षा नीति 2020 में शिक्षक विरोधी प्राविधान को हटाने के सम्बंध में आंदोलन*
*आठवीं वेतन आयोग का गठन की सिफारिश

अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा घोषित आंदोलन *उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ* के नेतृत्व में
*पुरानी पेंशन बहाली हस्ताक्षर अभियान* में *हस्ताक्षर अभियान प्रपत्र* को लेकर खोराबार ब्लॉक के यूo पीo एसo खोराबार, प्राथमिक विद्यालय खोराबार के अध्यापिका *श्रीमती एकता श्रीवास्तव* ने अपने सम्बोधन में कहा कि शिक्षकों का *पितृविषर्जन,अनंत चतुर्दशी आदि* अवकाश मिलना चाहिए।, ब्रह्मपुर के कम्पोजिट विद्यालय राजी जगदीशपुर ,बीoआरo सीo ब्रह्मपुर आदि परिषदीय स्कूलों में जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया , *इस कार्य को गति देने के लिए जिलाध्यक्ष प्रभाकर मिश्र, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं व्लाक अध्यक्ष ब्रह्मपुर सुनील कुमार सिंह,जिला मंत्री डॉ0 मनीष सिंह, जिलाकोषाध्यक्ष डॉo अनिल कुमार गुप्त,ब्लॉक मंत्री ब्रह्मपुर बैजनाथ गोंड तथा जनपद के विभिन्न पदाधिकारी गण एवं ब्लॉक इकाई के पदाधिकारीयों द्वारा विद्यालयों में पहुँचकर हस्ताक्षर अभियान को गति दिया गया।
*जिलाध्यक्ष प्रभाकर मिश्र* ने अपने सम्बोधन में कहा कि शिक्षकों व कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिल के रहेगा। शिक्षकों के भविष्य और उनके पावनों की सुरक्षा अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ ही करेगा।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष/व्लाक अध्यक्ष *श्री सुनील कुमार सिंह* ने कहा कि जिले में *पदोन्नति* कराने के लिए 20/09/2022 को धरना प्रदर्शन किया जाएगा इस हेतु आप सभी शिक्षक साथी जिला बेसिक कार्यालय पहुँच कर अपने हक की लड़ाई लड़े। *जिलामंत्री डॉo मनीष कुमार सिंह* ने अपने सम्बोधन में कहा कि शिक्षा मित्र व अनुदेशक भाइयों का विनियमितीकरण होना चाहिए *जिलाकोषाध्यक्ष डॉo अनिल कुमार गुप्त* ने कहा कि शिक्षकों को अपने हक की लड़ाई स्वम लड़नी पड़ेगी।
तथा वेतन आयोग की समाप्ति किसी क़ीमत पर नही होने दिया जायेगा;नई शिक्षा नीति 2020 में शिक्षक विरोधी प्राविधान को हटाना पड़ेगा।*ब्लॉक मंत्री ब्रह्मपुर श्री बैजनाथ गोंड़*ने कहा कि 20/09/2022 को धरना प्रदर्शन में शिक्षक साथी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे।

*डॉo अनिल कुमार गुप्त*
*कोषाध्यक्ष,*
उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ गोरखपुर।
सम्बद्ध
अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ नई दिल्ली।
🤝🤝🤝🤝🤝🤝
*पुरानी पेंशन बहाली हस्ताक्षर अभियान का *छायांकन*।🙏🙏🙏🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *