शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद- एसएसपी

 

गोरखपुर। 3 मार्च को सकुशल मतदान कराने के लिए सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम सभी मतदान केंद्रों पर पैरामिलिट्री फोर्स रहेगी तैनात चुनाव में खलल डालने वालो के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई।
छठवे चरण का 3 मार्च को होने वाले मतदान के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा
ने बताया कि प्रत्येक मतदान केंद्रों पर पैरामिलिट्री फोर्स की देखरेख में चुनाव को सकुशल कराया जाएगा संदिग्ध व्यक्तियों पर रखी जा रही पैनी नजर संदिग्ध व्यक्तियों को 30 हजार रेड कार्ड जारी किया गया है। 1 महीने के अंदर 7000 लीटर कच्ची शराब 30000 कुंटल लहन 20 लाख से अधिक मूल्य के नष्ट किए जा चुके हैं दो शराब तस्करों के ऊपर गैंगेस्टर के साथ ही सवा करोड़ की संपत्ति जब करते हुए अवैध शराब कारोबार में लिप्त कारोबारी का हिस्ट्रीशीट खोलकर गुंडा एक्ट के अंदर कार्रवाई किया गया है 55 को जिला बदर किया जा चुका है विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई है जनपद के समस्त बूथों पर 130 कंपनी पैरामिलिट्री बीएसएफ आईबीटीटी नो विधानसभा क्षेत्रों समस्त भूतों पर अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए जनपद के समस्त क्षेत्रों में भ्रमण रहते हुए अपना योगदान देगे।
30,000 से अधिक पुलिस कर्मियों को मतदान केंद्रों पर लगाया गया है चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए संदिग्ध व्यक्तियों को 30000 रेड कार्ड जारी किया गया है 50,000 से अधिक संदिग्धों को 107, 116 के अंतर्गत पाबंद कर निरोधात्मक कार्रवाई किया गया है चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए संदिग्ध पर पैनी नजर रखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *