महोबा के सदर विधायक का सदन में टाइम पास, मोबाइल में खेलते दिखे 3 पत्ती गेम

महोबा के सदर विधायक का सदन में टाइम पास, मोबाइल में खेलते दिखे 3 पत्ती गेम

उत्तर प्रदेश के महोबा सदर विधानसभा के विधायक राकेश गोस्वामी का सदन के अंदर मोबाइल में “तीन पत्ती” गेम खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीती 22 सितंबर का बताया जा रहा है। जब सदन में 1 दिन महिलाओं के नाम सत्र चल रहा था।

सदर विधायक राकेश गोस्वामी का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष इस पर हमलावर है। बीजेपी पर कटाक्ष कर रहा है। सदन के महत्वपूर्ण समय को बर्बाद करने का आरोप भाजपा पर भी समाजवादी पार्टी के लोग लगा रहे हैं।

फोन पर खेलते रहे गेम

दरअसल आपको बता दें कि सोशल मीडिया, फेसबुक और व्हाट्सएप सहित अन्य स्थानों पर महोबा सदर विधानसभा के विधायक राकेश गोस्वामी का मोबाइल में पत्ते खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो सदन के अंदर का है। जहां सत्र के दौरान तमाम विधायक सत्र की कार्यवाही में दिलचस्पी दिखा रहे हैं तो वही महोबा के सदर विधायक राकेश गोस्वामी अपने मोबाइल पर तीन “पत्ती गेम” खेलते नजर आ रहे हैं।

सत्र के दौरान का है वीडियो

यह वीडियो सदन के अंदर का है। वीडियो किसने बनाया, कैसे वायरल हुआ यह साफ नहीं हो पा रहा, लेकिन साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मोबाइल में गेम खेलते हुए बीजेपी विधायक राकेश गोस्वामी हैं। बीती 22 सितंबर को एक दिन महिलाओं के नाम चल रहे सत्र के दौरान का यह वीडियो बताया जा रहा है। जनता की आवाज उठाने के स्थान पर बीजेपी विधायक का मनोरंजन करता यह वीडियो जनता के प्रति उनकी कितनी संवेदना है उसको उजागर कर रहा है। ॉ

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो पर विपक्ष भी सत्ता पक्ष पर हमलावर है। सदर विधायक राकेश गोस्वामी के इस वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता योगेश यादव योगी का कहना है कि महोबा की जनसमस्याओं और विकास के मुद्दों को उठाने के स्थान पर विधायक पत्ते खेलने में व्यस्त हैं।

वायरल वीडियो बीजेपी के विधायकों की करनी और कथनी को भी उजागर कर रहा है। जिस दिन महिलाओं के नाम सदन चल रहा था उस दिन का वीडियो सामने आने पर बीजेपी की मंशा भी जाहिर हो रही है। बहरहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *