मुख्य आरोपी के खातिरदारी पर मेहरबान हुई सिकरीगंज पुलिस

उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा गोरखपुर
  • पीड़ित परिवार को जेल भेज कर विवाद के मुख्य आरोपी छोड़ा
  • बार बालाओ के साथ अश्लील डांस कर सुर्खियों में रहने वाले आशिक अली पर सिकररीगंज पुलिस मेहरबान क्यो?
  • मुख्य आरोपी के खातिरदारी पर मेहरबान हुई सिकरीगंज पुलिस,
  • पीड़ित परिवार को जेल भेज कर विवाद के मुख्य आरोपी छोड़ा


सिकरीगंज – गोरखपुर । सिकरीगंज थाना के सतोरा गांव निवासी आशिक अली पर पुलिस इन दिनों क्यो मेहरबान है सवाल बन चुका है , उनके खतिरदारी पर कायल है सिकरीगंज पुलिस उनके जुर्म को छिपाने में जुटी हुई है ।

शुक्रवार की रात सतोरा गांव में पुराने विवाद को लेकर आशिक अली एक ब्राह्मण परिवार के युवाओ का जीवन तबाह करने पर आतुर हो गए हैं, पुराने विवाद की भड़ास ताजिया जलूस में एकत्रित अपने समाज के युवाओ को लेकर पथराव कर हमला बोल दिया

मुख्य आरोपी के खातिरदारी पर मेहरबान हुई सिकरीगंज पुलिस, पीड़ित परिवार को जेल भेज कर विवाद के मुख्य आरोपी छोड़ा,

ये लोग उस हमले में घायल हो गए और घायलों को ही सिकरीगंज पुलिस बंद कर जेल भेज दिया और आरोपी आशिक अली बेझिझक थाने मे घूम रहे है , पीड़ित अपने पिता को देखने अपने भाइयों के साथ चार पहिया वाहन से गुजर रहा था,आशिक अली को अपने पुराने विवाद का बदला लेने का अवसर मिल गया , और जलूस के दौरान अपने सहयोगियों को लेकर पथराव कर मार पिट दिया । थाना में इनकी इतना चलती है कि पुलिस पीड़ित के दो पुत्रों के साथ जेल भेज कर आशिक अली के खातिर दारी में लगी रही । घटना का मुख्य आरोपी बेखौफ थाना में फोन लेकर चहेतो से बात कर घूमता रहा, वही एक पक्ष सलाखों के बीच बंद रहा।आरोपी से तहरीर लेकर पुलिस उनका भी मुकदमा दर्ज कर दिया ।घटना मे सिकरीगंज पुलिस मुख्य आरोपी आशिक अली को जेल न भेज कर प्रश्नवाचक चिन्ह खड़ा कर दिया ।

मामला बीते दिनों शुक्रवार का है ,जहां गांव में जलूस के दौरान देव नाथ शर्मा चार भाई व रिस्तेदार के साथ अपने पिता को देखने जा रहे थे, क्योकि पिता बेटो से कुछ दूरी पर दूसरे मकान पर रहते थे । उसी दौरान गांव के समीप काली मंदिर के समीप ताजिये का जलूस आ रहा था, शर्मा परिवार को देख आशिक अली को पुराने रंजिस का बदला लेने का अचूक मौका मिल गया । और पथराव कर हमला बोल दिया ,जिसमे अरनाथ , सोमनाथ , देवनाथ पिंटू दूवे, चोटिल हुए , पीड़ित 112 पर फोन कर पुलिस बुलाया, पुलिस मौके पर पहुंची ।

मुख्य आरोपी के खातिरदारी पर मेहरबान हुई सिकरीगंज पुलिस, पीड़ित परिवार को जेल भेज कर विवाद के मुख्य आरोपी छोड़ा।

आरोपी का पलड़ा भारी पड़ा और पीड़ित को जेल का रास्ता देखना पड़ा। वही स्थानीय पुलिस सीओ खजनी के नेतृत्व में कार्यवाही करने की बात कही । सीओ खजनी अंजनी पाण्डेय ने रास्ते के विवाद व मार पीट में दोनों पक्ष पर कार्यवाही होने की बात कही ।

आशिक अली का वीडियो पूर्व में बेटी की उम्र की लड़की के साथ अश्लील डांस का वीडियो खूब वायरल हुआ था , उक्त क्षेत्र में सुर्खियों में रहने वाले आशिक अली के विरूद्ध सिकरीगंज थाने में सतोरा, निवासी रुद्र नाथ मुकदमा दर्ज कराया है तथा कुछ माह पहले बरौली गांव के एक परिवार के घर में घुस कर तांडव मचाया था जिसके खिलाफ 147, 148, 352, 327, 506 धाराओं में विद्याधर राय ने मुकदमा पंजीकृत कराया था तब भी जेल नहीं गया। जो क्षेत्र में जोरो पर चर्चा का बिषय बना था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *