देश के चौथा स्तंभ कहे जाने वाले को मिली धमकी पर मुकदमा दर्ज, पत्रकार से विवेचक द्वारा किया जा रहा अभद्रता

आजमगढ़ उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा समाचार

संवाददाता __नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश


जनपद गोरखपुर के दक्षिणांचल थाना क्षेत्र बड़हलगंज के ग्राम- मंगलपुर, पोस्ट- शुक्लपुरी, जिला गोरखपुर के निवासी पत्रकार बिपिन कुमार पाण्डेय पुत्र स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रताप पाण्डेय को 21 जनवरी 2024 को मिली धमकी पर बड़हलगंज थाना में मुकदमा दर्ज धारा 504,506,507 के अंतर्गत मुकदमा संख्या 0086/24 है। जिसके विवेचक उपनिरीक्षक वीरेंद्र बहादुर सिंह है। विवेचक द्वारा प्रार्थी पत्रकार बिपिन कुमार पाण्डेय से अभद्रता किया जा रहा है, जैसे कि प्रार्थी खुद आरोपी हो।

विवेचक वीरेंद्र बहादुर सिंह प्रार्थी से ऐसे पेश आते हैं की लगता है प्रार्थी मुकदमा दर्ज कराकर बहुत बड़ा अपराध कर दिया है। विवेचक से प्रार्थी तंग आ चुका है, अगर ऐसे ही विवेचना थानों के अंदर की जाएगी तो न्याय मिल पाना मुश्किल ही नही नामुमकिन है। खास करके बड़हलगंज थाना में न्याय मिल पाना मुश्किल है ऐसे विवेचन अपराध को कम नहीं बल्कि अपराध को बढ़ावा देते हैं ।

यह घटना थाना बड़हलगंज का है। पीड़ित पत्रकार को ही शासन _प्रशासन से अगर न्याय नहीं मिलेगा तो आम जनता को मुख्यमंत्री के गृहजनपद में कैसे न्याय मिलता होगा, ऐसे जिम्मेदार अधिकारियों को इस प्रकरण पर विचार करना होगा।