पूर्व राज्यमंत्री रामपाल सिंह का निधन,इलाके में शोक की लहर

गोरखपुर राष्ट्रीय समाचार समाचार
  • सहजनवां के पूर्व विधायक बृजेश सिंह के पिता थे रामपाल सिंह

संवाददाता- नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश


जनपद गोरखपुर के खजनी तहसील उनवल राज परिवार के सम्मानित व्यक्तित्व पूर्व एमएलसी एवं पूर्व स्वास्थ्य राज्यमंत्री रहे,तथा सहजनवां के पूर्व विधायक राजेन्द्र उर्फ बृजेश सिंह के पिता का आज तड़के नोएडा के एक निजी अस्पताल में 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे।


निधन का सूचना पैतृक गांव में पहुंचते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। नगर पंचायत उनवल तथा आसपास के दर्जनों गांवों के लोग उनके आवास पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए पहुंचने लगे तथा उनके पैतृक निवास के बाहर लोगों की भीड़ लग गई।
मिली जानकारी के अनुसार उनका पार्थिव शरीर देर शाम तक उनवल स्थित निवास पर पहुंचेगा तथा शनिवार को उनका अंतिम संस्कार गोला सरयू तट पर किया जाएगा।


अपने गांव क्षेत्र के लोगों से सीधा जुड़ाव रखने वाले सामाजिक और प्रखर व्यक्तित्व के धनी रामपाल सिंह जरूरतमंद लोगों की सेवा और सभी के सुख-दुख में शरीक होने वाले मृदुभाषी एवं लोकप्रिय व्यक्ति थे। इलाके के लोग उन्हें बबुआ के नाम से जानते थे। उनके निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष एडवोकेट महेश दूबे ने कहा कि आज उनवल राज घराने ने अपना एक और अनमोल रत्न खो दिया है।

पूर्व राज्य मंत्री जी का पार्थिव शरीर उनवल आवास पर पहुंच चुका है, जिसे दाह संस्कार के लिए कल सुबह 7/30 बजे आवास पर से बडहलगंज मुक्तिपथ के लिए चल दिया जाएगा