गोरखपुर

अधेड़ व्यक्ति की रोहिनी नदी में डूबने से मौत

संवाददाता__नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

गोरखपुर। जनपद गोरखपुर अन्तर्गत पीपीगंज थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत अकटहवा के भवनपुरवा टोला निवासी राजू मौर्या उम्र लगभग 40 वर्ष की रोहिनी नदी में नहाते वक्त नदी में डूबने से मौत हो गई।
बताया जाता है कि राजू मौर्य कल गुरुवार सुबह लगभग दस बजे नदी के तरफ घूमने निकल गया था, गर्मी को कारण वह नदी में नहाने लगा तथा गहरे पानी में पहुंच गया जिससे वह डूब गया।
उसी वक्त कुछ चरवाहों ने देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिए, जिससे अगल बगल गांव के लोग जुट गए। सूचना पाकर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे, किसी ने इस प्रकरण की सूचना पुलिस को दी जिससे पीपीगंज थाना प्रभारी पुरषोत्तम आनंद सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट हेतु जिला अस्पताल गोरखपुर भेज दिया गया। मृतक राजू तीन भाइयों में दुसरे नम्बर का था, बड़ा भाई रामनेवास और छोटा भाई धर्मवीर अन्य प्रदेश में रहकर रोजी रोटी हेतु मजदूरी करने का काम करता है। तथा मृतक राजू घर पर ही खेती वगैरह करता था और उसकी पत्नी भी घर पर ही रहकर देख भाल करती थी।
मृतक राजू के पास एक 12 साल का लड़का और एक 5 साल की लड़की थी। मृतक राजू के पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी तथा उसकी माता अभी जिंदा है।