प्रेमी के लिए पति को मार डाला

  • तकिए से नाक और मुंह दबाकर हत्या की, फिर बगल में सो गई
  • सुबह दिखाने के लिए फूट-फूटकर रोने लगी

गोरखपुर : पति-पत्नी और 2 छोटे-छोटे बच्चों ने रात में साथ ही खाना खाया।फिर सब सोने चले गए। बाद में पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर दी। ये कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि, गोरखपुर के रेतवईयां गांव में अपने आशिक के प्यार में पागल महिला ने अपने पति का मुंह और नाक तकिए से दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
दूसरे युवक से था प्रेम संबंध
रेतवईयां गांव के रहने वाले मुकेश चौहान की शादी 6 साल पहले महराजगंज के सिरसिया टोला की रहने वाली खुशबू चौहान से हुई थी। मुकेश मजदूरी करता था। मुकेश और खुशबू के 2 बेटे हैं। सुबह वह उठकर घर के कामों में लग गई।दोनों बेटों जब पिता को नहीं देखा तो वह उन्हें जगाने कमरे में पहुंचे।जहां मुकेश मरा हुआ पड़ा था। दोनों बच्चे चिल्लाने लगे,जिसपर घर के बाकी लोग और पड़ोसी पहुंचे।परिवार के लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की और पत्नी से पूछताछ शुरू की।खुशबू पुलिस के सामने टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

2 बार प्रेमी के साथ भाग चुकी है आरोपी महिलाा

गांव वालों ने बताया कि खुशबू 2 बार अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी है।पुलिस में शिकायत होने के बाद लौटी थी।मृतक मुकेश के भाई विजय चौहान ने हत्या के बाद पुलिस को तहरीर दी है।तहरीर में उसने बताया कि खुशबू और चिलबिलवा के गोविंद मौर्या का अफेयर था।वह 2 बार उसी के साथ भागी थी।इस मामले में इंस्पेक्टर पिपराइच मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी पत्नी पुलिस हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *