गोरखपुर में हादसा: अनियंत्रित वैन ने चार लोगों को रौंदा, मौके पर ही सभी ने तोड़ा दम

गोरखपुर,  मृत साइकिल सवार की पहचान गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर निवासी राजाराम पाल (50) के रूप में हुई है। वहीं, पैदल जा रहे लोगों की पहचान उरुवा बाजार के दुधरा निवासी सूर्यनाथ, सनी और हरिप्रकाश के रूप में हुई है।

गोरखपुर के गीडा इलाके के छपिया के पास गुरुवार तड़के सुबह तीन बजे अनियंत्रित वैन ने सड़क किनारे जा रहे चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में चारों लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सबकी पहचान कर घरवालों को सूचना दी। तीन मृतक उरुवा इलाके के एक ही गांव के निवासी है। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस वैन को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित वैन ने गीडा थाना क्षेत्र के छपिया स्थित टोरेंट से सटे मैरिज लान के पास में हाईवे पर पहले एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी। साइकिल सवार को ठोकर मारने के बाद वैन ने पैदल जा रहे तीन यात्रियों को रौंद दिया। कुछ दूर आगे जाने के बाद वैन एक पुलिया से टकरा गई। इसके बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले गई। जहां, डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में हुई इनकी मौत
मृत साइकिल सवार की पहचान गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर निवासी राजाराम पाल (50) के रूप में हुई है। वहीं, पैदल जा रहे लोगों की पहचान उरुवा बाजार के दुधरा निवासी सूर्यनाथ, सनी और हरिप्रकाश के रूप में हुई है। वैन के नंबर से पुलिस चालक व उसके मालिक का पता लगा रही है।
कमा कर लौट रहे थे पैदल जा रहे लोग
पैदल जा रहे मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं। वे हैदराबाद से कमा कर लौटे थे। नौसड़ तक किसी गाड़ी से आए। फिर गांव जाने के लिए गाड़ी न मिलने से पैदल ही जा रहे थे। इस दौरान उन्हें वैन ने ठोकर मार दिया। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *