ज़िम्मेदार कुर्सी पर मस्त, उनवल की जनता चोरों से त्रस्त

  • नगर पंचायत उनवल में चोरों के हौसले बुलंद
  • महज चंद दिनों में हुई नगर में कई चोरियां
  • ज़िम्मेदार कुर्सी पर मस्त, उनवल की जनता चोरों से त्रस्त

गोरखपुर। नगर पंचायत उनवल के बार्ड नम्बर 12 में बीती रात चोरों ने मनोज गुप्ता पुत्र स्व.हीरालाल गुप्ता के मकान में चोरो ने दरवाजा तोड़ लगभग 70 हजार का सामान चुरा ले गये
जिसकी सूचना पीड़ित ने मकान मालिक और उनवल पुलिस चौकी पर दी सूचना पाकर चौकी इंचार्ज उनवल दिनेश कुमार पाण्डेय अपने हम राहियों सग पहुंच पीड़ित से तहरीर ले जाँच में जुट गई।
बताते चले कि मनोज गुप्ता का दो मकान है पुस्तैनी मकान वार्ड नं 6 में जहा पर यह लोग रहते है।जबकि वार्ड नं 12 नया मकान जहा चोरी हुई है।उक्त मकान को उनवल के ही निवासी ही माँ वैष्णो ट्रेडर्स के मालिक श्रीप्रकाश गुप्ता पुत्र कृपाल गुप्ता को भाड़े पर दे रख्खा जिसमे गुप्ता बेकरी का गोदाम बना रख्खा। इस गोदाम से ही गुप्ता रोजाना माल को लोड करा कर रिटेल (फुटकर)दुकानों के यहाँ भेजवाते है।आज सुबह जब श्रीप्रकाश गुप्ता अपने साधन के साथ गोदाम पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मकान के दरवाजे के ताला टूटा हुआ है और अंदर के कीमती सामान गायब है पहले तो पुलिस चोरी की घटना को लेकर सामान की रकम को ले कर उल्टे पीड़ित पर ही दबाव बनाने लगी फिर लोगो के विरोध पर जाँच कर जल्द खुलासे का आश्वासन दिया।
महज चन्द दिनों में दर्जनों चोरिया हो चुकी है
11-9-22 वार्ड नं 13 निवासी आलम शेख पुत्र स्व.सुबराती के मकान मे शटर के उपर बने बड़े रोशन दान के रास्ते घर के कमरे में रखे हुए बाक्स के ताले तोड़कर सोने का एक झूमका जिसकी कीमत दस हजार तथा एक चांदी का पायल कीमत चार हजार व चार सूट के कपड़े जिसकी कीमत करीब चार हजार होगी चोर उठा ले गये,27.8.22 को उनवल चौराहे पर पुलिस चौकी से मात्र 70 मीटर दूरी पर स्थित परवीन सिंह पुत्र बीर सिंह की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर साठ हजार नगदी उठा ले गये बहुत दबाव के बाद खजनी पुलिस ने तीन दिन बाद चोरी का मुकदमा पंजीकृत किया। वार्ड नं 3 के विनय मिश्रा के दरवाजे पर खड़ी दोपहिया रात में चोर उठा ले गये,परमात्मा सिंह के खाली मकान में चोर के साथ पांच बाइक ,दर्जनों साइकिल,पानी वाला मोटर पम्प,बैट्री,दुकानों में छोटी मोटी चोरी की घटनाएं आम हो गयी है।
वही जिम्मेदार कार्यवाही तो कर रहे हैं लेकिन चोरी की घटना को लगाम लगाने में पुरी तरह फेल नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *