आजमगढ़ : छात्रा के घर पहुंचकर प्रबंधक ने पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पीड़िता पहुची एसपी दरबार

संवाददाता- मनोज कुमार सिंह, आजमगढ़

आजमगढ़| कक्षा सात में पढ़ने वाली एक छात्रा ने एक निजी विद्यालय प्रबंधक पर  गलत नजर रखने व अक्सर छींटाकशी करने तथा मारपीट करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को छात्रा मां के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और शिकायती पत्र देकर प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामला आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के सोहराभार गांव स्थित ओम शांति निकेतन स्कूल का है।

बतादे कि रौनापार थाना क्षेत्र के सोहराभार गांव स्थित ओम शांति निकेतन स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा सात की एक छात्रा ने प्रबंधक के द्वारा सीनियर छात्राओं से पिटवाने व शिकायत ले कर जाने पर खुद भी पीटने का आरोप लगाते हुए बताया कि स्कूल प्रबंधक हमपर गलत नजर रखते हुए अक्सर छींटाकशी करता था, विरोध करने पर धमकी देता था और बुधवार को पुनः प्रबंधक की हरकत का विरोध किया तो प्रबंधक ने सीनियर छात्राओं को उकसाकर पीड़िता से विवाद कराया और इसके बाद घर पहुंच कर मारपीट कर घायल कर दिया|

घटना की वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली और  मारपीट का यह  वीडियो वायरल होने लगा|  घटना की शिकायत दर्ज कराने पीड़ित छात्रा अपनी मां के साथ स्थानीय महुला पुलिस चौकी पर पहुंची।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वहां पुलिस ने उन पर ही दबाव बनाते हुए स्कूल प्रबंधक से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया और सादे कागज पर हस्ताक्षर बनवा कर उन्हें बैरंग वापस लौटा दिया गया।

पुलिस की कार्रवाई से आहत पीड़ित पक्ष गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल रूसिया ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत को संज्ञान में लिया गया है और  प्रबंधक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *