Sambhal, UP: स्टेज पर खुलेआम दूल्हे ने दुल्हन को किस किया, पुलिस में हुई शिकायत, फिर क्या हुआ?

संभल: बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव पवासा की एक युवती ज्योति का शादी हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से 26  नवंबर को विपिन गोस्वामी के साथ शादी बी एस कॉलेज में ब्लॉक के अधिकारियों के बीच हुई थी. इसको लेकर लड़की पक्ष ने अपने गांव पवासा में एक रिसेप्शन जयमाला प्रोग्राम 28 नवंबर की रात को किया. इस जयमाला रिसेप्शन में लड़की ने लड़के पर आरोप कि लड़का खुलेआम मंच पर मुझसे किस लेने की बात कही, लेकिन लड़की ने मना किया और विरोध किया. जिसके बाद लड़का किस लेने की जिद पर अड़ गया.

मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि लड़की ने शर्त तय कर कहां कि अगर आप खुले मंच पर किस करते हो तो मैं आपको 1500 रुपये दूंगी. लड़के ने जिद में आकर शर्त मंजूर कर ली और खुले मंच पर ही किस कर दी, लेकिन इसी बीच लड़की पक्ष ने इसका विरोध जताया. इसको लेकर विवाद होने लगा, इस बीच लड़की पक्ष के 10 से 15 लोग इकट्ठे होकर कोतवाली बहजोई पहुंच गए और पुलिस से इस मामले की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया.

लड़के के हिरासत में लिए जाने के बाद लड़के और लड़की पक्ष ने बैठक समझौता किया और लड़के को पुलिस हिरासत से छुडवाया. लड़के के छुटने के बाद वर पक्ष बीना बहु लिए वापस अपने घर चला गया. इस मामले में लड़की की मां ने कहा कि कहा, “मेरे होने वाले दामाद को उसके दोस्तों ने उकसाया था. इस घटना के बाद अब मेरी बेटी उसके साथ नहीं जाना चाहती है. हमने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह जाने के लिए राजी नहीं हो रही है. हमने तय कर लिया है कि कुछ दिन इंतजार करें और लड़की को समय दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *