निकाय चुनाव को लेकर के समाजवादी पार्टी ने कसी कमर ।

आज दिनांक 13:12 2022 और समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं का निकाय चुनाव के संबंध में जमावड़ा लगा रहा। जहां एक तरफ दूसरे दलों के लोग समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले रहे थे तो वही और लोग समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार बनने के लिए अपने कार्यकर्ताओं एवं समर्थको के साथ आकर के आवेदन कर रहे थे। जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के समक्ष फूलपुर नगर पंचायत के बहुजन समाज पार्टी के नेता निखिल जयसवाल ने जहां समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया तो वही नगर पालिका परिषद आजमगढ़ केअध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार बनने के लिए सरफराज आलम उर्फ मंसूर भाई ने भी अपने बड़े लाव लश्कर के साथ आकर के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर श्रद्धेय नेताजी के मूर्ति पर माल्यार्पण कर जिला अध्यक्ष के समक्ष अपना आवेदन पत्र प्रस्तुत किया। जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की वर्तमान सरकार में छात्र ,नौजवान, किसान, व्यापारी का उत्पीड़न हो रहा है । जिस तरह से विगत 1 हफ्ते से जीएसटी विभाग के छापे व्यापारियों के यहां पड़ रहे हैं उससे छोटे और मझोले व्यापारियों में डर का माहौल व्याप्त हो गया और अपनी दुकानें बंद करके इधर-उधर रहने को मजबूर हो रहे हैं सरकार सिर्फ गरीबों और व्यापारियों को छलावा दे रही है ।उन्होंने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश का पुलिस प्रशासन रामपुर में हुए उपचुनाव में लोकतंत्र की हत्या की है वह लोकतंत्र के इतिहास में काले अक्षरों में दर्ज हो गया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार संविधान विरोधी है ,वह संविधान को खत्म करना चाहती है। वही पत्र प्रतिनिधियों से सवाल पूछने पर सरफराज आलम उर्फ मंसूर ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी अपना उम्मीदवार बनाती है तो समाजवादी पार्टी के संगठन और नेताओं के बल पर निश्चित ही इस बार नगर पालिका परिषद आजमगढ़ में साइकिल दौड़ेगी ।उन्होंने कहा कि जिस तरह से नगर पालिका परिषद में गंदगी का अंबार लगा हुआ है, सपा सरकार के कार्यकाल के बाद विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं, कोई सरकारी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है ,आए दिन नगर वासियों के वाहनों का चालान हो रहा है।बंदरों का आतंक है, इन सब से निजात दिलाने के लिए ही मैं अपनी उम्मीदवारी कर रहा हूं ।
इसके साथ ही साथ नगर पंचायत माहुल के नसीम अहमद नगर पंचायत मार्टिनगंज से रामसकल यादव जहानागंजसे रामवृक्ष यादव आदि ने भी आवेदन पत्र जमा किए।
कार्यालय परकमलाकांत राजभर विधायक दीदारगंज, विवेक सिंह,मुशीर अहमद,इसरार अहमद,जोरार खान,आबिद,आसिफ,अनिल यादव,निशांत राय,गिरीश यादव,वीरेंदर यादव आदि थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *