महंत ने साध्वी के साथ किया रेप, पहले नशीली चाय पिलाकर कर दिया था बेहोश

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में एक साध्वी के साथ रेप (Rape with Sadhvi) का मामला सामने आया है. रेप का आरोप भी एक महंत (Mahant) पर लगा है. रेप पीड़िता लकवाग्रस्त है. मामला चूरू जिले के रतनगढ़ थाना इलाके से जुड़ा है. पुलिस ने आरोपी महंत के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. महंत की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि महंत ने वारदात से पहले पीड़िता को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया था.

रतनगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता साध्वी 35 साल की है. साध्वी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वह हरियाणा के एक संत के साथ रतनगढ़ में स्थित आश्रम रात को रुकने के लिए आई थी. जब वह अपने गुरुजी के साथ आश्रम पहुंची तो उसे आश्रम के महंत ने चाय पिलाई. चाय में नशीली गोलियां मिलाई गई थी. कुछ देर बाद उसे एक कमरे में सोने के लिए भेज दिया गया. वह कमरे में जाकर सो गई.

देर रात को महंत पीड़िता के कमरे में गया और रेप किया

रात को करीब 10.30 बजे आश्रम का महंत उसके कमरे में आया और उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब उसे कुछ होश आया तो उसने शोर मचाया. इस पर उसके गुरुजी कमरे में पहुंचे. वहां आश्रम का महंत निवस्त्र हालत में उसके कमरे में मौजूद था. इस पर महंत और उसके गुरुजी के बीच कहासुनी हुई. उसके बाद रात को ही वे अस्पताल पहुंच गए. रिपोर्ट में बताया गया कि साध्वी के दाहिने शरीर के भाग में लकवा आया हुआ है.

पुलिस ने कराया पीड़िता का मेडिकल मुआयना

पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के बाद राजकीय अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है. राजस्थान में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. पहले भी कथित तांत्रिकों के खिलाफ इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं. बहरहाल पुलिस आरोपी महंत की तलाश में जुटी है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *