बदमाशों ने CHC संचालक को गोली मारकर 1.68 लाख लूटे

BREAKING NEWS उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा गोरखपुर समाचार
  • बैंक से रुपए निकाल लौट रहे थे संचालक, लूट का विरोध करने पर मारी गोली
  • दगाबाज साबित हुए कैमरे

तहसील संवाददाता- नरसिंह यादव, बांसगांव, गोरखपुर


गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र के बरडीहा गांव के पास सोमवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को गोली मारकर 1.68 लाख रुपए लूट लिए। सूचना पाकर एसपी साउथ और सीओ मौके पर पहुंचे।गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र के बरडीहा गांव के पास सोमवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को गोली मारकर 1.68 लाख रुपए लूट लिए। सूचना पाकर एसपी साउथ और सीओ मौके पर पहुंचे। हालांकि घटना के बाद कुछ देर तक सीमा विवाद में भी मामला उलझा रहा। इस दौरान कस्बे में लगे कैमरे एक बार फिर दगाबाज साबित हुए गगहा क्षेत्र के मुसैला निवासी अक्षय चौहान (26) बांसगांव क्षेत्र के कनइल स्थित अपने ननिहाल में रहकर ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। सोमवार की शाम करीब सवा तीन बजे वह भारतीय स्टेट बैंक कौड़ीराम से 1.68 लाख रुपए निकाल कर बाइक से अपने केंद्र के लिए जा रहे थे। बरडीहा गांव के पास बाइक सवार दो बदमाश उन्हें रोककर रुपए छीनने लगे। विरोध करने पर एक बदमाश ने उन्हें गोली मार दी और रुपए छीन लिए। इसके बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए। ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कौड़ीराम लाया गया। जहां हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया। बांसगांव क्षेत्र के बरडीहा गांव के पास सोमवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अक्षय चौहान (26) को गोली मारकर 1.68 लाख रुपए लूट लिए।गोली लगने के बाद भी बदमाशों से भिड़ गया अक्षय ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अक्षय चौहान बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गया। तीनों के बीच कुछ देर तक धक्का-मुक्की और छीनाझपटी भी हुई। लेकिन इसी बीच बदमाशों ने असलहा निकाल कर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। गोली लगने के बाद भी अक्षय ने हिम्मत नहीं हारी। उसने आसपास भैंस चरा रहे ग्वालों को पुकारा लेकिन कोई मौके पर पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी केंद्र संचालक की गोली मारकर लूटने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा हरकत में आ गया। आनन-फानन में बांसगांव, गोला और गगहा पुलिस के साथ सीओ और एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों तथा अन्य लोगों से घटना की जानकारी ली।

जान बचाकर भागा ऑटोचालक

घटना के समय कनइल का एक ऑटोचालक उधर से गाड़ी लेकर गुजर रहा था। गोली से घायल अक्षय ने उसका नाम लेकर पुकारा। ऑटो चालक रुका लेकिन बदमाशों ने असलहे दिखाकर उसको मौके से खदेड़ दिया।
फिर दगाबाज साबित हुए कस्बे के कैमरे

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूट मामले में जांच करने

पहुंची पुलिस के लिए एक बार फिर कस्बे में लगे कैमरे

दगाबाज साबित हुए। कहने को तो ऑपरेशन त्रिनेत्र में कस्बे

में दर्जनों सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इसके अलावा कौड़ीराम व्यापार मंडल कैमरे लगाने का
दावा करता है।
ठीक लगभग उसी समय देवरिया के गौरीबाजार क्षेत्र के अवधपुर गांव के कमलेश निषाद उम्र 18 वर्ष पुत्र रुदल कटाई चौराहे पर सहज जनसेवा केंद्र और इलेक्ट्रिक की दुकान चलाते हैं।
सोमवार को दोपहर में लगभग तीन बजे दो बाईक सवार चार बदमाश पहुंचे , एक बदमाश काउंटर से पैसे निकालने लगा और दूसरे ने पिस्टल तान दी।
कमलेश ने विरोध किया तो दूसरे ने गोली चला दी, गोली पीठ पर लगने से कमलेश घायल हो गया।
उसके बाद बदमाश काउंटर मे रखे दो लाख रुपए निकाल लिए, गोली चलने की आवाज से आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश असलहा लहराते रुद्रपुर की तरफ भाग गए।
एस पी संकल्प शर्मा घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंच पुलिस टीम के साथ छानबीन में जुट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *