अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ई-वाहनों का फ्लैग ऑफ किया

अयोध्या उत्तर प्रदेश समाचार

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज श्रीराम नगर में एक आयोजित समारोह में शामिल होकर अयोध्या में ई-वाहनों का फ्लैग ऑफ किया। समारोह का आयोजन अयोध्या महोत्सव समिति द्वारा किया गया था, मुख्यमंत्री ने फ्लैग ऑफ करते हुए कहा, “ई-वाहनों का आना अयोध्या के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह हमारे प्रयासों का परिणाम है जो अब अयोध्या को एक आधुनिक और विकसित नगर बना रहे हैं।”

इस समारोह में श्रीराम नगर के निवासियों ने भी भाग लिया और उन्होंने अपने आत्मनिर्भरता के क्षेत्र में कई उदाहरणों को साझा किया। इसके साथ ही, स्थानीय कला और सांस्कृतिक प्रदर्शनों ने समारोह को रंगीन बनाया।

ई-वाहनों का फ्लैग ऑफ करने के पश्चात्, मुख्यमंत्री ने स्थानीय व्यापारियों और व्यापारिक समूहों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें समाधान के लिए अपना समर्थन दिया।

इस मौके पर उन्होंने आयोध्या के प्रगामी विकास की योजनाओं को बढ़ावा देने का संकल्प भी किया और नगर को और भी प्रगति की दिशा में बढ़ने का आशीर्वाद दिया।

यह समारोह अयोध्या के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होता है और ई-वाहनों के प्रवेश से नगर की सुरक्षा और सुविधा में भी सुधार होने की उम्मीद है।