विक्रमा राय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों को प्रेरित करने के लिए क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन

आजमगढ़ उत्तर प्रदेश खेल समाचार राष्ट्रीय समाचार शिक्षा समाचार
  • पेंचक सिलाट प्रतियोगिता से जुड़े छात्रों को मिलेगा नए अनुभवों का सामना करने का अवसर
  • विक्रमा राय स्नातकोत्तर महाविद्यालय से 6 छात्र व 7 छात्राओं का चयन
  • महाविद्यालयों के छात्रों के बीच महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय का नया क्रीडा पहल
  • चयनित छात्रों को मिलेगा महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय की टीम में शामिल होने का मौका
  • महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय की टीम, गुरु नानक देव विश्वविद्यालय, अमृतसर को प्रतिष्ठान दिलाने के लिए तैयार
  • छात्रों को सामूहिक उत्साह और सहभागिता को बढ़ावा: महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय
  • महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय ने किया छात्रों के लिए स्वर्णिम अवसर प्रदान करने का संकल्प


संवाददाता- उमेश कुमार, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश


महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय ने एक नई क्रीडा पहल का आयोजन किया है, जिसमें महाविद्यालयों के बीच अंतरमाहाविद्यालयीय पेंचक सिलाट प्रतियोगिताएं होंगी। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चयनित छात्रों की तैयारी में जुटे महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय के क्रीडा सचिव प्रो. प्रशांत कुमार राय ने बताया कि इसमें उच्च स्तरीय प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा।

इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि श्री कृष्ण पाल भाजपा जिलाध्यक्ष, विशिष्ट अतिथि अतुल गुप्ता उपजिलाधिकारी सगड़ी, महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय के क्रीडा सचिव प्रो. प्रशांत कुमार राय रहे|  क्रीडा सचिव प्रशांत कुमार राय ने विकालय विक्रमा राय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हरैया के छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि पेंचक सिलाट एक ऐसी खेल प्रतियोगिता है जिसमें दृढ़ और सहारा बढ़ावा की जरूरत होती है, और इसके माध्यम से विद्यार्थियों को नए अनुभवों का सामना करने का अवसर मिलता है।

इस प्रतियोगिता के विजेता छात्र और छात्राएं महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय की टीम का हिस्सा बनने का सौभाग्य पाएंगे और उन्हें इसका सम्मान भी मिलेगा। इसके बाद, यह टीम अगले स्तर पर बढ़कर अखिल भारतीय अंतरमाहाविद्यालयीय पेंचक सिलाट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गुरु नानक देव विश्वविद्यालय, अमृतसर को प्रतिष्ठान दिलाएगी।

इस क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय ने छात्रों के सामूहिक उत्साह और सहभागिता को बढ़ावा देने के लिए किया है और उन्हें एक स्वर्णिम अवसर प्रदान करने का संकल्प किया है।

महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय द्वारा महाविद्यालयो में किया जा रहा अंतर्माहाविद्यालायीय पेंचक सिलाट प्रतियोगिताए| जिसमे चयनित छात्रो का चयन किया जायेगा| बतादे की क्रीडा सचिव द्वारा महाविद्यालयो पर जाकर पेंचक सिलाट प्रतियोगिता कराई जा रही है जिसमे अच्छे पतिभागियो का चयन किया जा रहा है| जो महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय की टीम बनेगी यह अखिल भारतीय अंतर्माहाविद्यालायीय पेंचक सिलाट प्रतियोगिता में भाग करने गुरु नानक देव विश्वविद्यालय, अमृतसर जाएगी|  विकालय विक्रमा राय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रबंधक दिनेश राय, व्यवस्थापक धीरज राय व प्राचार्य डॉ. राकेश विश्वकर्मा ने महाराजा सुहेल देव राज्य विश्वविद्यालय के क्रीडा सचिव प्रो. प्रशांत कुमार राय को बधाई दी और खिलाडिय़ों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वे भविष्य में भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आने वाले समय में विद्यालय, क्षेत्र, जिले व प्रदेश का नाम देश में रोशन करेंगे।