आर.वी.9 न्यूज़ चैनल के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन समारोह

BREAKING NEWS उत्तर प्रदेश गोरखपुर राष्ट्रीय समाचार समाचार
  • खुला न्यूज़ चैनल आर.वी.9 न्यूज़ का नया क्षेत्रीय कार्यालय, उद्दघाटन समारोह में हुआ धूमधाम!
  • न्यूज़ चैनल आर.वी.9 न्यूज़ का नया हक़ीक़ी केंद्र, नगरवासियों में उत्साह और उत्कृष्टता की भावना
  • करवल मझगावा में हुआ आर.वी.9 न्यूज़ के नए क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन
  • नए आयाम से भरा, आर.वी.9 न्यूज़ ने किया क्षेत्रीय समाचार की नई ऊचाईयों का आरंभ
  • उद्घाटन समारोह में बी.पी. मिश्रा ने बताई आर.वी.9 न्यूज़ की महत्वपूर्ण भूमिका

गोरखपुर : आर.वी.9 न्यूज़ के क्षेत्रीय कार्यालय का ऐतिहासिक उद्घाटन समारोह करवल मझगावा बाजार में हुआ। इस मौके पर बी.पी. मिश्रा ने उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यह एक महत्वपूर्ण क्षण है जो नए आयाम और उत्कृष्टता की ओर एक कदम बढ़ाने का प्रतीक है।

समारोह को सम्मानित करने के लिए आर.वी.9 न्यूज़ के संपादक जितेन्द्र कुमार, मनोज सिंह, राज्य ब्यूरों प्रमुख एन. अंसारी, मण्डल ब्यूरो चीफ हरेंद्र यादव, ब्यूरो चीफ दिलशाद अहमद, संवाददाता- देवेंद्र मौर्य,चंद्र प्रकाश मौर्य, नरसिंह यादव, कौस्तुभ तिवारी, पंकज शुक्ला, सुषमा वर्मा, रीता कुमारी व ग्राम करवल उर्फ मझगावां के प्रधान संदीप मोदनवाल, श्री राम आशीष मौर्य,  राज बहादुर आदि उपस्थित थे, संपादक ने अपने भाषण में इसे एक सशक्त और सत्यापित मीडिया के लिए एक महत्वपूर्ण कदम बताया। उन्होंने न्यूज़ चैनल के संवाददाताओं और कर्मचारियों को इस क्षमता और उत्साह से काम करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर आर.वी.9 न्यूज़ ने एक स्मार्ट और आधुनिक कार्यालय का उद्घाटन किया है, जिसमें नवीनतम सुरक्षा तंत्रों और तकनीकी सुधारों का इस्तेमाल हो रहा है। इसके साथ ही, न्यूज़ चैनल ने अपने पाठकों और दर्शकों के साथ मजबूत संबंध बनाए रखने के लिए एक नया संपर्क केंद्र भी स्थापित किया है।

इस नए क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन से सिद्ध होता है कि आर.वी.9 न्यूज़ ने अपने प्रशंसकों को एक नई और सुधारित रूप में समाचार प्रस्तुत करने का संकल्प किया है। इसके साथ ही, यह स्थानीय समाज के लिए एक सकारात्मक पहलू को बढ़ावा देने का भी एक प्रयास है।