बन्दर का आतंक, बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का देकर गिराया, घायल

BREAKING NEWS उत्तर प्रदेश गोरखपुर राष्ट्रीय समाचार होम

तहसील संवाददाता- नरसिंह यादव, बांसगांव, गोरखपुर


  • उत्पाती बन्दर से लोगों में डर का दहशत

विकास खण्ड गगहा अन्तर्गत ग्राम पंचायत हटवा के मंझरिया टोला में बुधवार की शाम एक उत्पाती बन्दर ने एयर फोर्स से रिटायर बुजुर्ग को धक्का देकर गिरा दिया।
जिसके कारण वह घायल हो गए, जिस बन्दर ने यह हरकत किया उसका करामात सीसी टीवी फुटेज में कैद हो गया है। बताया जा रहा है कि गगहा के कई गांव में यह बन्दर लगभग सैकड़ो लोगों को घायल कर चुका है लेकिन यह बन्दर अभी तक पकड़ा नहीं गया।
कई बार संबंधित अधिकारियों से इस प्रकरण पर लोगों ने शिकायत भी किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाया, जब भी कोई शिकारी बन्दर को पकड़ने आता तब यह बन्दर लुका छिपी कर मौके से भाग जाता। काफी प्रयास पर भी शिकारी निराश होकर वापस चले जाते, जिसके कारण इस बन्दर का डर लोगों में बना रहता है।
हटवा के मंझरिया निवासी अवनीश कुमार सिंह एयरफोर्स से रिटायर होने के बाद अपने घर पर ही रहते हैं, बुधवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे अपने घर से बाहर कहीं जाने को निकले तभी बन्दर ने उन पर हमला कर दिया । बचने के लिए वह अपने घर के अंदर भागे तो बन्दर ने उनको धक्का देकर गिरा दिया , जिससे उन्हें चोट लग गई। गांव के कुछ लोगों ने बाल्टी में पानी भर कर उस बन्दर के ऊपर फेंक कर भगाया । बन्दर के उत्पात से तमाम ग्राम वासी भयभीत हो चुके हैं, अगर बन्दर के प्रति संबंधित अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।