दबंगों से प्रेम सम्बन्ध में मिली धमकी , किशोरी ने आहत होकर खाया जहर

उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा गोरखपुर समाचार

संवाददाता __ नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश


जनपद गोरखपुर अन्तर्गत खजनी तहसील क्षेत्र के थाना बेलघाट एरिया में ग्राम पंचायत छितौनी निवासी बिंदे निषाद की नाबालिक लड़की के साथ गांव में ही अपने ननिहाल में रहने वाले युवक के साथ प्रेम सम्बन्ध चल रहा था , बीते दिनों युवक ने अपने ही घर में किशोरी को जबरन रोक कर जब शादी का दबाव बनाया तो भयभीत होकर किशोरी ने अपनी सहमत दे दिया।


लेकिन घर पहुंचने पर किशोरी के पिता ने संबंधित थाने में इस घटना की सूचना दे दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में आपसी सहमति से समझौता करा दिया गया। शुक्रवार को दोपहर बाद लगभग तीन बजे बिन्दे निषाद बैंक से पैसा निकालने जयती बाजार गया था, जहां पर युवक के भाई ने उसे घेर लिया तथा तमंचा निकालकर जान से मार देने की धमकी देने लगा।


भयभीत होकर बिंदे निषाद ने भागकर अपने घर पंहुचा तो उक्त लोगों ने लाठी डंडों से लैस होकर उसके घर पहुंच कर पुरे परिवार को मारने की धमकी देने लगे। घटना से आहत होकर किशोरी ने सुबह जहर खा लिया , परिजनों ने पीड़ित लड़की को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने ईलाज के बाद लड़की को खतरे से बाहर बताया। पीड़ित पिता ने इस प्रकरण की लिखित सूचना देते हुए मामले से अवगत कराया, शिकायत मिलते ही बेलघाट पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।