राप्ती नदी में मिला अज्ञात महिला का शव

गोरखपुर

राप्ती नदी में मिला अज्ञात महिला का शव

 

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर

 

बांसगांव – गोरखपुर। गोरखपुर जिले के बांसगांव के गगहा थाना क्षेत्र के गजपुर चौकी अंतर्गत गजपुर गांव के बाहर काली मंदिर के पास राप्ती नदी में एक अज्ञात महिला का शव मिला है। जिसकी सूचना राहगीर व ग्रामीणों ने गजपुर चौकी पर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गजपुर चौकी प्रभारी संतोष सिंह , सोहगौरा चौकी इंचार्ज मनीष त्रिपाठी, कांस्टेबल शुभम सिंह व अन्य हमराहीयों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार की सुबह लगभग 9:00 बजे गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम गजपुर काली मंदिर के पास नदी में महिला का अज्ञात शव मिलने सनसनी फैल गई । बृहस्पतिवार को सुबह लगभग 9:00 बजे राहगीरों ने देखा कि राप्ती नदी में काली मंदिर के पास महिला का शव पानी में बहते हुए आ रहा है। जिसकी सूचना राहगीरों ने जज को चौकी को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची जगह पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतिका की शिनाख्त में जुट गई है । स्थानीय लोगों के अनुसार मृतिका की उम्र 40 से 42 वर्ष है। मृतका की पहचान अभी नहीं हो पाई है , पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

थानाध्यक्ष गगहा के अनुसार आज सुबह लगभग 9:00 बजे गजपुर गांव के बाहर काली मंदिर के पास राप्ती नदी में एक अज्ञात महिला का शव मिला है, इसकी सूचना राहगीरों ने दी है मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेजने की कार्यवाही कर रही है । अभी मृतिका की पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *