अर्धनिर्मित मकान पर प्रशासन का चला बुल्डोजर..

ब्यूरो रिपोर्ट – प्रेम कुमार शुक्ल अमेठी

 

*विरोध पर भाग खड़ी हुई राजस्व टीम…*

*जायस,अमेठी* थाना दिवस में शिकायत पर एएनएम सेंटर की जमीन पर अर्धनिर्मित मकान पर पुलिस व राजस्व की संयुक्त टीम ने बुल्डोजर चलवा दिया। विरोध होने पर राजस्व की टीम भाग खड़ी हुई।

शनिवार को थाना दिवस में शिकायत हुई कि बहादुरपुर में एएनएम सेंटर की जमीन पर अवैध अतिक्रमणी होने की शिकायत की गई थी। शिकायत पर पुलिस व राजस्व की संयुक्त टीम गठित कर अवैध अतिक्रमण को गिराने का निर्णय लिया गया। शनिवार देर शाम करीब साढ़े 6 बजे राजस्व निरीक्षक धनंजय श्रीवास्तव, चौकी इंचार्ज बहादुरपुर अमरेंद्र सिंह की संयुक्त टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंची। अर्धनिर्मित मकान पर जैसे ही बुल्डोजर चला वैसे ही कब्जा धारक के बेटे विनोद मौर्या मौके पर पहुंच गए और कब्जा हटाने का कारण राजस्व निरीक्षक से पूंछा। जवाब से सहमत न होने पर जमकर हंगामा हुआ। हंगामा होते देख राजस्व टीम मौके से भाग खड़ी हुई।

इनसेट

एएनएम सेंटर की जमीन पर बने अर्धनिर्मित मकान की शिकायत थाना दिवस में हुई थी, शिकायत पर राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम गठित कर उसे गिराया जा रहा था, अतिक्रमणी ने चार दिन में स्वयं अर्धनिर्मित मकान खाली करने के लिए कहा है, इसलिए उसे चार दिन का मौका दिया गया है। ………धनंजय श्रीवास्तव राजस्व निरीक्षक

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.