भेटुवा ब्लाक के मंडेरिका गाँव के ग्रामीणों ने समाधान दिवस पर किया जलभराव की शिकायत,दो दिन बाद भी नही मिला समस्या का समाधान

अमेठी

ब्यूरो रिपोर्ट : प्रेम कुमार शुक्ल, अमेठी

भेटुवा (अमेठी)। मामला तहसील अमेठी के भेटुवा विकास खण्ड के मंडेरिका गाँव का है जहाँ अतिवृष्टि से जलभराव हो गया है। गाँव के रामबली कश्यप, अशोक सिंह, राजेन्द्र, लल्लू कश्यप, मल्हू कश्यप, आदि ने 18 सितम्बर को सम्पूर्ण समाधान दिवस अमेठी में प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उनके घरों में बरसात का पानी घुस गया है. ग्रामीणों का कहना है कि खण्ड 49 का नाला जाम है।
पीड़ितों ने आशंका जताया है कि कहीं उनके घर का नुकसान ना हो जाए!
किन्तु अभी तक जलनिकासी की समस्या का समाधान नही हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि एडीओ पंचायत कल मौके पर आए थे और समाधान के लिए बोले थे लेकिन अभी तक कोई समाधान नही हुआ। इस संबंध में जानकारी हेतु एडीओ पंचायत को जब फोन किया गया तो उनका फोन नही उठा। बीडीओ भेटुवा हरिश्चन्द्र ने फोन पर बताया कि एडीओ पंचायत से बात करके समस्या का समाधान कराया जाएगा। समाधान दिवस का उद्देश्य तत्काल समस्या का निस्तारण है। जिला अधिकारी प्रतिदिन जनसुनवाई में निर्देशित करते हैं कि समस्या का समाधान प्राथमिकता पर किया जाए। किन्तु, फिर भी कुछ अधिकारी इसके प्रति लापरवाह दिखाई पड़ते हैं। जिनके घरों में जलभराव है उन्हें तत्काल राहत की जरूरत है, किन्तु समस्या की जानकारी मिले दो दिन बीत गए किन्तु जलभराव जस का तस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *