भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बीएलओ ने लगाया कैम्प

गोरखपुर

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी , गोरखपुर

  • विकास खण्ड बांसगांव क्षेत्र के कन्या प्राथमिक विद्यालय बघराई पर लगा कैम्प

बाँसगांव – गोरखपुर। भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर हर ग्राम सभा मे बीएलओ द्वारा मतदाता सूची में छूटे हुए नाम और नया नाम मतदाता सूची में जुड़ने के लिए वोटर कार्ड भरा गया।बांसगांव विकासखण्ड के
ग्राम सभा बघराई के तीन बूथों पर मतदाता पहचान पत्र के लिए फार्म भर गया।तीनो बूथों पर कुल 13 नया मतदाता पहचान पत्र के लिये फार्म भरा गया।
भाग संख्या 190 पर बीएलओ बिन्दु राय के द्वारा 5 नया मतदाता पहचान पत्र फार्म भरा गया।
भाग संख्या 191 शान्ति देवी द्वारा 4 नया मतदाता पहचान पत्र फार्म भरा गया। भाग संख्या 192 रीता पाण्डेय द्वारा 4 नया मतदाता पहचान पत्र फार्म भरा गया। तीनो बूथों के बीएलओ से बात करने पर बताई की कोई ऐसा फार्म नही भरा गया कि जिनका मतदाता सूची में पहले नाम था और अब नही है। अभी तक ऐसा कोई फार्म नही भरा गया है। लोगों ने बताई की फार्म भरने के लिए जिनका उम्र 18 वर्ष हो गया है उनके लिए दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो, राशन कार्ड की फोटो कॉपी या आधार कार्ड की फोटो कॉपी घर के किसी सदस्य के वोटर कार्ड की फोटो कॉपी लग रहा है। सपा के पदाधिकारियों और सदस्यों ने भी मतदाता सूची में छुटे हुए नाम और जिनका उम्र 18 साल हो गया है उनका नाम बढ़वाने के लिए अपने क्षेत्र के बीएलओ से मिलकर सहयोग किया। बांसगांव विकास खण्ड के कन्या प्राथमिक विद्यालय के बीएलओ से मिलकर लोहियावाहिनी के जिला सचिव हरिशचन्द्र राय बबलू और प्रबुद्ध प्रकोष्ट के जिला उपाध्यक्ष डॉ सुरेश कुमार ने वहाँ का हालचाल जाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *