खेत में लगा पंपिंग सेट (इंजन) उठा ले गए चोर

गोरखपुर

खेत में लगा पंपिंग सेट (इंजन) उठा ले गए चोर

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर

गोलाबाजार – गोरखपुर । गोला थाना क्षेत्र में निरंकुश चोर आए दिन  चोरी की घटना को अंजाम दे रहे  है।स्थानीय प्रशासन चोरों को पकड़ने में बिल्कुल असफल साबित हो रहा है।जिससे कार्यप्रणाली पर जन मानस का प्रश्न उठना आरम्भ हो गया है।

प्राप्त बिबरण के अनुसार गोला थाना क्षेत्र के ग्राम तेन्दुहानी निवासी राहुल मौर्य पुत्र विरेन्द्र मौर्य ने थाने में लिखित तहरीर दिया है कि शुक्रवार की रात में अज्ञात चोरों ने हमारे खेत में लगे पंपिंग सेट फिल्ड मार्शल इंजन को उठा ले गये।

पिछले कुछ माह से लगातार रुक रुक कर इस क्षेत्र के चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इस क्षेत्र में करीब एक दर्जन से ज्यादा चोरी की घटना घटित हो चुकी है। लेकिन अभी तक एक भी चोर को गोला पुलिस पकड़ने में कामयाब नही हो सकी है। पिछले माह में दो प्रतिष्ठित विद्यालयों में चोरी हुई, एक जु हा स्कूल में चोरी हुई, तीन घरों में ताला तोड़ कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। अभी कुछ दिन पुर्व एक इंटरलाकिंग इट भट्ठे पर इंगल और कटिला तार लगा कर बाड़ मारा गया था। उसे भी चोर काट ले गए। । लेकिन गोला थाने की पुलिस इन चोरों तक  पहुचने में अपने को कोसो दूर साबित  पा रही है।

जब इस बारे जब गोला थाना के इंस्पेक्टर दिलीप कुमार शुक्ला से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि इस चोरी की घटना की जांच करा कर कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *