प्रबल दावेदारी के रेस में डॉक्टर संजय कुमार को मिला टिकट

विधानसभा बांसगांव में सपा से टिकट के पांच दावेदार रहे,

प्रबल दावेदारी के रेस में डॉक्टर संजय कुमार को मिला टिकट

 

 

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर

बांसगांव – गोरखपुर । गोरखपुर दक्षिणांचल के विधान सभा बांसगांव के 327 में सपा से डॉक्टर संजय कुमार को टिकट मिला । टिकट की होड़ में पांच दावेदारों के बीच प्रबल दावेदार के रूप में डॉक्टर संजय कुमार को चुना गया।

विधानसभा बांसगांव में टिकट लेने की रेस में पांच दावेदार रहे बृजेश कुमार गौतम , डॉक्टर प्रभुनाथ सोनकर, सुमन पासवान, नन्दलाल कन्नौजिया, डॉक्टर संजय कुमार ये लोग टिकट लेने की दावेदारी के लाइन में थे । बताते चलें कि डॉक्टर संजय कुमार 2013 में कांग्रेस पार्टी से बांसगांव लोकसभा का प्रत्याशी भी रह चुके हैं । डॉक्टर संजय कुमार की प्रबल दावेदाररी पर सपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया। कयास लगाया जा रहा है कि इस बार डॉक्टर संजय कुमार का बांसगांव क्षेत्र में माहौल ठीक चल रहा है । समाजवादी पार्टी से डॉक्टर संजय कुमार को प्रत्याशी बनाये जाने पर सपा कार्यकर्ताओं में खुशी लहर दौड़ गयी ।

डॉक्टर संजय कुमार से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने मुझे इस काबिल समझा है तो हम भी इस पर खरा उतरने का पूरी तरह से प्रयास करेंगे कि और सपा की नीतियों को जनजन तक पहुंचाऊंगा । डॉक्टर संजय कुमार को 327 विधान सभा क्षेत्र बांसगांव के प्रत्याशी बनाए जाने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी को और समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय श्री नरेश उत्तम पटेल जी को और समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष आदरणीय श्री अवधेश यादव जी को और पूर्व जिला अध्यक्ष आदरणीय नगीना प्रसाद साहनी जी को और पूर्व जिला अध्यक्ष आदरणीय श्री प्रह्लाद यादव जी को और महानगर, अध्यक्ष आदरणीय श्री कृष्ण कुमार त्रिपाठी जी को ,पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्रबली यादव जी को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सोमनाथ यादव जी को,रामनाथ यादव, कार्यालय प्रभारी मैना जी को खरभाना यादव जी को विधानसभा अध्यक्ष , राम अजोर मौर्या जी को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *