योगी जी के मार्गदर्शन मे चिकित्सा सुविधा सुदृढ़: कुलदीप पाण्डेय

कोरोना संकट के साहसी नेतृत्वकर्ता मुख्यमंत्री जी को समाजसेवी ने दि बधाई
संवाददाता -बी.पी.मिश्र,गोरखपुर

गोरखपुर:  कोरोना वैश्विक महामारी मे उत्तर प्रदेश के मख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कि कार्यशैली कि सराहना करते हुए सामाजिक संगठन भारतीय युवा जनकल्याण समिति के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कुशल नेतृत्व के लिए डिजटली बधाई पत्र प्रेषित किये. कुलदीप पाण्डेय ने विडियों कांफ्रेसिंग के माध्यम से केन्द्रीय कार्यालय राजेन्द्र नगर पश्चिमी गोकुलधाम से जनमानस मे योगी जी द्वारा कोरोना संकट काल मे योगदान व अथक परिश्रम कि सराहना करते हुए देश का नम्बर वन मुख्यमंत्री बताये.
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने कहा योगी आदित्यनाथ  के नेतृत्व व मार्गदर्शन मे प्रदेश मे कोरोना संकट धीरे-धीरे कम होता प्रतित हो रहा है.उनके अथक प्रयास से प्रदेश वासियों को अधिक संख्या मे कोविड वैक्सीन,दवाईयाँ तथा हास्पिटल बेड कि सुविधा प्रयाप्त मात्रा मे मिल रही है.
वैश्विक महामारी मे आक्सीजन कि सबसे बड़ी संकट को भी मुख्यमंत्री  दूर किये जिसका परिणाम यह रहा कि अधिक से अधिक आक्सीजन प्लांट तैयार किये गये तथा बाहर से भी अधिक मात्रा मे आक्सीजन मंगवाये और सरलता पूर्वक कोरोना संक्रमितों को आक्सीजन प्रयाप्त मात्रा मे मिले.
प्रदेश के मुखिया योगी  अपनी पद का जिम्मेदारी व कर्तव्यनिष्ठा के साथ निभाते हुए अपनी जान जोखिम मे डालकर कोरोना पाजिटिव होने के बाद भी कुछ समय मे ठिक होकर जनता के बीच पहुचना योगी जी को कोरोना महायोद्धा कि श्रेणी मे दर्शाता है.
राज्य व राज्य के जनता कि सुरक्षा हेतु कोरोना संकट के समय धैर्यपूर्वक व सुझबुझ के साथ निर्णय लेना सिस्टम से कार्य करते हुए प्रशासन को जनमानस कि रक्षा के लिए आदेशित करना तथा हर सम्भव जनता कि रक्षा के लिए उत्कृष्ट कदम उठाना,आगामी बच्चों पर आने वाले कोरोना खतरे व गाँव के लोगों को बचाने के लिए मुख्यमंत्री जी ने पूर्व ही तैयारियों पर जोर दिया है! हास्पिटल,दवाओं कि दुकानों ,आक्सीजन आदि मे कालाबाजारी पर नजर रखते हुए कठोर कदम उठाना योजी जी को कुशल नेतृत्वकर्ता के साथ साहसी व्यक्तित्व का उदाहरण बनाता है.
कुलदीप पाण्डेय ने साथ ही यह भी कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल मे राज्य विकास के पथ पर अग्रसर है,उनके नेतृत्व मे उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश के नाम से भी जाना जायेगा,पुज्यनीय महाराज जी का प्रदेश कि जनता के प्रति लगाव व कठिन परिश्रम ही है जिससे देश के लोग सोशल मीडिया, अखबार,इलेट्रानिक मीडिया, बुद्धजिवी लोग, बाम्बे हाईकोर्ट आदि ने उच्च श्रेणी का नेतृत्वकर्ता बताया है.
नम्बर वन मुख्यमंत्री होने के लिए जमीनी स्तर पर योगी जी ने अपने आपको सत प्रतिशत साबित किया है हम सभी ऐसे राज्य के वाँसी है जहाँ पर योगी जी जैसे मुखियाँ हो तो अपने आप मे गौरवान्वित महसूस होता है,
योगी  के नेतृत्व मे चिकित्सा सुविधा आदि सहयोग ने जनमानस के लिए वरदान साबित हुआ.बड़ा राज्य होने के बावजूद भी सक्रमितों कि संख्या को बढ़ने नही दिया, राज्य मे अमन शांति कायम करने हेतु क़ानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त किये,उत्तम कार्य के क्रियान्वयन व विकट परिस्थिति मे जनता के लिए खड़े रहने हेतु योगी जी को बहुत बहुत बधाई वह सदैव ही स्वस्थय रहे व जनता कि रक्षा मे सदैव तत्पर रहे ऐसी ईश्ववर से प्रार्थना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.