जैस पब्लिक स्कूल अंजान शहीद में सामूहिक रोजा इफ्तार कार्यक्रम आयोजित: हजारों रोजेदार हुए शामिल, देश में अमन और सलामती की मांगी दुआ

जैस पब्लिक स्कूल अंजान शहीद में सामूहिक रोजा इफ्तार कार्यक्रम आयोजित: हजारों रोजेदार हुए शामिल, देश में अमन और सलामती की मांगी दुआ

आजमगढ़ : माहे रमजान के अंतिम दौर में इफ्तार पार्टियों का तांता लग गया। हर रोज किसी न किसी प्रतिष्ठान में सामूहिक पार्टी का आयोजन किया जा रहा। वही शनिवार को जैस पब्लिक स्कूल अंजान शहीद पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था । जहां हजारों लोगों ने एक साथ रोजा खोला।

इस दौरान नमाज के बाद सामूहिक रूप से दुआ की गई। वहीं ईद की तैयारियां भी तेजी से चल रही है। स्कूल के प्रबंधक व डायरेक्ट मिर्जा महफूज बेग ने इफ्तार पार्टियों को आपसी सौहार्द की मजबूत कड़ी बताते हुए कहा कि एक ही दस्तख्वान पर हर समुदाय के लोगों की उपस्थिति होती है जो सराहनीय कहा जाएगा। इससे पहले अजान की आवाज पर लोगों ने एक साथ रोजा खोला तथा मगरिब की नमाज अदा की।

इस दौरान अम्बिका चौधरी पूर्व कैबिनेट मंत्री ने भी लोगों को रोजा इफ्तार में आये लोगों को बधाई देते हुवे प्रेम व सौहार्दपूर्ण ईद मानने के लिए कहा और वही इफ्तार में शामिल भाजपा नेता अरविंद जायसवाल ने भी एकता और अखण्डता के लिए साथ ईद मनाने के लिए अपील करते हुवे ईद की अग्रिम बधाई देते हुवे प्रबधंक समिति का धन्यवाद दिया कि आप हर वर्ष इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हुवे लोगों में प्रेम और भाई चारे का सन्देश देते रहते है उपरोक्त अवसर पर स्कूल के प्रबंधक ने सभी उपस्थित नौजवान साथियों व उपस्थित महिलाओं का आभार व्यक्त किया इस अवसर पर मिर्जा यासिर बेग डायरेक्ट मिर्जा नासिर बेग डायरेक्टर मिर्जा मंसूर बेग डायरेक्टर, अंजली सिंह प्रधानाचार्य,और समस्त विद्यालय परिवार के साथ बच्चों के अभिवावक भी उपस्थित रहे साथ मे सीओ सगड़ी, जीयनपुर कोतवाली के कोतवाल यदुवेंद्र पांडेय अपने स्टाप के साथ सामिल हुवे सैकड़ों लोगों ने इफ्तार में शामिल रहे।अंत में इफ्तार पार्टी के आयोजक मिर्जा महफूज बेग ने कहा कि इस आयोजन से भाईचारा कायम रहता है ।और आपस में मोहब्बत बढ़ती है और अल्लाह और उसका रसूल खुश होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *