आजमगढ़ के सांसद निरहुआ के बड़े भाई बिरहा गायक विजय लाल यादव सड़क हादसे में घायल


आजमगढ़ के सांसद और भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विजय ला यादव बारांकी के बार सड़क हासदसे में बुरी तरह घायल हो गए है। निरहुआ ने एक दुखद जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विजय लाल यादव भी भोजपुरी बिरहा के मशहुर गायक है।

बिरहा सम्राट विजय लाल यादव एक कार्यक्रम में शामिल होन लखनऊ जा रहे थे। बाराबंकी के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

निरहुआ ने शेयर की हादसे की जानकारी
निरहुआ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि , ‘दुःखद घटना, बिरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी। हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें इलाज के लिए वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। प्रवेश लाल और कवि जी भी लखनऊ पहुंच रहे हैं. हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें।’ फैंस भी एक्टर की पोस्ट पर जल्द ही उनके बड़े भाई के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बारांबकी में हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, फॉर्च्यूनर कार काफी तेज गति में जा रही थी। इसी बीच ड्राइवर कार पर अपना संतुलन खो बैठा। तेज रफ्तार से जा रही कार डिवाइडर से टकराई और हवा में करीब 20 मीटर तक उपर उछल गई। दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारो चक्के ऊपर की तरफ हो गए थे। विजय लाल यादव की दुर्घटना की जानकारी के बाद उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनके समर्थक ने फोन उठाया। उनके हॉस्पिटल में ले जाए जाने की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *