घर से बुलाकर दो भाइयों को मनबढ़ो ने मारा गोली

ब्यूरो रिपोर्ट- हरेन्द्र कुमार यादव, गोरखपुर

गोरखपुर। बेलघाट कस्बे के निवासी संजय एवं उनके भाई रंजय पुत्र धुरई बेलदार को सोमवार देर रात घर से बुलाकर बेलघाट चौराहे पर मनबढ़ो ने गोली मार दिया और फरार हो गए। दोनों को पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। जिसमें संजय की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलघाट कस्बे के बेलदारी टोला में संजय घर पर सोया हुआ था लगभग 9:30 से 10:00 बजे रात के बीच में बेलघाट निवासी कृष्णा अग्रहरी पुत्र रमेश ने फोन करके चौराहे पर बुलाया जहां पर उनकी पिता का मेडिकल स्टोर है उसी के बगल में शिवम सिंह की एक बेकरी की दुकान है।इसी दुकान पर कुछ लोग पहले से बैठे हुए थे संजय जब घर से चलने लगा तो उसके पीछे उसका छोटा वाला भाई भी टोकते हुए साथ में चल दिया और घर से 100 मीटर की दूरी पर दुकानें हैं वहां पर संजय जब पहुंचा तो कुछ लोग पहले से बैठे थे और इन दोनों को टांग ले गए पहले संजय को गोली मारे छुड़ाने के लिए उसका छोटा भाई रंजय पहुंच गया उसको भी गोली मार के लोग फरार हो गए।
घटना के पीछे कई तरह की बातें आ रही हैं। आज शाम को भी संजय और कृष्णा के शिवम की दुकान पर आज शायद में कुछ कहासुनी हुआ था। इसके अलावा बीडीसी के चुनाव में एक ही वार्ड से कृष्णा और संजय दोनों लोग दावेदार थे संजय लास्ट में पर्चा नहीं भरे और अंतिम दिन कृष्णा अपना परचा वापस ले लिए।समाचार लिखे जाने तक संजय की मृत्यु की सूचना मिल रही है। जिला चिकित्सालय से उसको कंफर्म करवा लिया जाए बेलघाट और सिकरीगंज थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है संजय की उम्र 22 साल है और रंजय की उम्र 17 साल है संजय की पत्नी प्रेग्नेंट है एक 2 साल का बच्चा है इस समय बेहोश स्थिति में पड़ी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.