कैमरे से अपराधियों में होगा भय व्याप्त – अनुराग सिंह

कैमरे से अपराधियों में होगा भय व्याप्त – अनुराग सिंह

 

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर, बस्ती

बांसगांव – गोरखपुर । उद्योग व्यापार मंडल गगहा के अध्यक्ष अनुराग सिंह ने गगहा क्षेत्र के समस्त व्यापारी बंधुगण से जनसंपर्क कर अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर अखिल कुमार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन त्रिनेत्र के संबंध में बताया कि दुकान और मेन चौराहों पर डिजिटल कैमरा लगवाने हेतु निर्देशित किया गया है । जिसके तहत व्यापारियों ने बताया कि गगहा मुख्य बाजार की दुकानों के अलावा गजपुर मोड़ और जानीपुर मोड़ पर कैमरा लगाना अत्यंत आवश्यक है ।
बताते चलें कि एडीजी जोन के द्वारा शुरू किए गए ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत अब गांव में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। गांव में अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के मकसद से एडीजी जोन अखिल कुमार ने इसकी पहल की है।
व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुराग सिंह ने इसी क्रम में व्यापारियों को सीसीटीबी कैमरे से होने वाले फायदे को बताया । उन्होंने कहा कि गांव में होने वाली अवांछित गतिविधि को रोकने में यह कैमरा काफी मददगार साबित होगा । गैर कानूनी काम करने वाला व्यक्ति कैमरे में कैद होकर बेनकाब हो जाएगा इससे अपराधियों के मन में भय व्याप्त होगा । इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष अनुराग सिंह के अलावा विमलेश वर्मा , राधेश्याम कसौधन , दुर्गेश आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *