शर्मनाक: कलयुगी पिता की घिनोनी करतूत आई सामने, अपनी ही सौतेली बेटी को बनाया हवस का शिकार..!

 

  शिकायत पर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए रेप की वारदात को अंजाम देने वाले कलयुगी पिता के खिलाफ 376, 2/3 पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर नाबालिक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने रेप की वारदात को अंजाम देने वाले कलयुगी सौतेले पिता को भी गिरफ्तार कर लिया.

जालौन में एक कलयुगी सौतेले बाप की करतूत सामने आई है, जहां उसने अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी की है. इस घटना को कलयुगी पिता ने तब अंजाम दिया, जब बेटी घर पर अकेली थी. इस घटना के बारे में पीड़िता ने अपनी दादी को जानकारी दी, जिस पर पीड़िता की दादी ने कोतवाली पुलिस को इस बारे में अवगत कराया. इस शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मुकद्दमा पंजीकृत करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया है.

मामला जालौन जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र का है. बताया जा रहा है, चुर्खी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक ने कुछ माह पहले महिला के पति की मृत्यु के बाद उससे शादी कर ली थी, जिसके बाद पत्नी और उसकी 14 वर्षीय बेटी को साथ लेकर उरई के एक मुहल्ले में किराये के मकान में रहने लगा था, जिससे वह अपनी पत्नी और बेटी की सही से देख भाल कर सके. युवक उरई में यहां रहकर काम करता था और परिवार का भरण पोषण कर रहा था.

लेकिन दो दिन पहले उसकी पत्नी नवरात्र के कार्यक्रम में शामिल होने गांव गई हुई थी और पति को बेटी की देखभाल करने के लिए कहा था, जब युवक घर पहुंचा तो उसने अपनी सौतेली बेटी को अकेला देखकर उसके साथ दरिंदगी करते हुए हवस का शिकार बना लिया. इस घटना के बारे में नाबालिग ने अपनी दादी को इस पूरी घटना के बारे में बताया. जिसपर उसकी दादी ने 14 वर्षीय नातिन को साथ लेकर कोतवाली में मामला दर्ज कराया.

एफआईआर के बाद हुई कारवाई

शिकायत पर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए रेप की वारदात को अंजाम देने वाले कलयुगी पिता के खिलाफ 376, 2/3 पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर नाबालिक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने रेप की वारदात को अंजाम देने वाले कलयुगी सौतेले पिता को भी गिरफ्तार कर लिया, जिसका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद जेल भेज दिया है.

मामले में जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि उरई कोतवाली में एक शिकायत आई थी, जिसका तत्काल संज्ञान लिया गया और इस मामले में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजा गया है उन्होंने बताया कि जल्द से जल्द मामले में चार्ज सीट दाखिल कराकर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *