अतिक्रमण को लेकर हुए विवाद में बीच-बचाव करने गए जिला पंचायत प्रतिनिधि को जान से मारने की मिली धमकी

बांसगांव – गोरखपुर। माल्हनपार में कल शाम को अतिक्रमण को लेकर मैन चौराहे पर विवाद में बीच-बचाव करने गए जिला पंचायत प्रतिनिधि अमन चंद की को जान से मारने की धमकी दी गई।

बताते चलें कि माल्हनपार मेन चौराहे पर ठेला लगाकर फल बेचने वाले विजय कुमार गुप्ता , शुभम, और अजय जो रामगोपाल पुत्र रामचंद्र की दुकान के सामने ठेला लगाकर फल भेजते थे । जब दूकान के सामने कूड़ा रखने को मना करने गए रामगोपाल से इन लोगों से विवाद शुरू हो गया और आपसी विवाद बढ़ गया । दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई इसकी सूचना मिलने पर बीच-बचाव करने गए वार्ड संख्या 41 के जिला पंचायत सदस्य अमन चंद लकी को विजय पुत्र परदेसी, शुभम पुत्र अजय कुमार और बिंदा वती पत्नी अजय कुमार द्वारा जिला पंचायत सदस्य के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और साथ ही उन को जान से मारने की धमकी और फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी गई।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार पता चला है कि ये ठेले वाले जो क्षेत्र के कुछ छूट भैया नेता जो अपने आप को चौराहे पर दबंग समझने वाले लोगों के सह पर दुकान चलाते थे । और मेन चौराहे पर अतिक्रमण किए हुए थे। रामगोपाल द्वारा बार-बार मना करने पर उनकी दुकान के सामने कूड़ा रखकर अतिक्रमण किए हुए थे जो विवाद का विषय बना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *