युवा समाजसेवी अजय शर्मा के सौजन्य से ग्राम प्रधान राजेश यादव द्वारा कम्बल वितरण

मुख्य अतिथि हिन्दू युवा वाहिनी महामंत्री मृत्युंजय सिंह,विशिष्ट अतिथि एडीओ पंचायत अजय सिंह रहे

बांसगांव – गोरखपुर। बांसगांव विकास खण्ड के ग्राम सभा जयंतीपुर में बैंगलौर में रह रहे युवा समाज सेवी अजय शर्मा के सौजन्य से ग्राम प्रधान राजेश यादव के निर्देशन में गरीब,असहाय लोगों में करीब 200 कम्बल मुख्य अतिथि हिन्दू वाहिनी के जिला महामंत्री मृत्युंजय सिंह, विशिष्ट अतिथि एडीओ पंचायत अजय सिंह और ग्राम प्रधान राजेश यादव द्वारा कम्बल वितरण किया गया।


ग्राम सभा जयंतीपुर के विशिष्ट लोगों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया जिसमे प्रमुख भोला नाथ शर्मा, रामजी यादव, अरविंद पाण्डेय, नन्द लाल शर्मा, बाबूलाल शर्मा प्रमुख रहे।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मृत्युंजय सिंह को ग्राम प्रधान राजेश यादव द्वारा अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। विशिष्ट अतिथि एडीओ पंचायत अजय सिंह को मृत्युंजय सिंह द्वारा अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
कम्बल वितरण के साथ साथ सहभोज का भी कार्यक्रम किया गया।
मुख्य अतिथि मृत्युंजय सिंह ने कहा की नर सेवा नारायण सेवा है। अजय शर्मा बंगलौर में रहे हुए अपने क्षेत्र के लोगों के बारे में कम्बल वितरण के बारे में सोचे कि मेरे ग्राम सभा में किसी को ठंढ से परेशानी न हो जो गरीब और असहाय लोग है। उन लोगों तक ठंड से बचने के लिए कम्बल पहुंच जाए।
ग्राम सभा जयंतीपुर के ग्राम प्रधान राजेश यादव ने कम्बल वितरण का कार्यक्रम अपने निर्देशन में कराया और उन्होंने कहा कि मेरे गांव का सौभाग्य है ।कि मेरे गांव में भी होनहार युवक है जो समाज सेवा से जुड़े हुए है।
विशिष्ट अतिथि एडीओ पंचायत अजय सिंह ने कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि अजय शर्मा जैसे होनहार बंगलौर में रहते हुए भी अपने पिता जी के माध्यम से ग्राम प्रधान के माध्यम से कम्बल वितरण का कार्यक्रम करवा रहे है। बहुत ही गर्व की बात है उनको गरीबों और असहायो की चिन्ता बंगलौर में भी रहते हुए है।
कम्बल वितरण के अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी जिला महामंत्री मृत्युंजय सिंह, एडीओ पंचायत अजय सिंह, ग्राम प्रधान राजेश यादव, प्राथमिक शिक्षक संघ बांसगांव महामंत्री संग्राम सिंह, प्रधानाचार्य महेन्द्र शर्मा, व सैकड़ों अन्य लोग ग्राम सभा के मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *