युवती ने थाने में किया हंगामा सहमे पुलिसकर्मी

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

पारिवारिक भूमि विवाद के मामले में लाचार नजर आई पुलिस

खजनी।।
थाने में आज एक युवती ने जमकर बवाल काटा इस दौरान थानाध्यक्ष क्षेत्राधिकारी समेत सभी एसआई कांस्टेबल और सिपाही सहमे नजर आए। वहीं चिखती चिल्लाती युवती ने पुलिस के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का भी खुलकर प्रयोग किया।
दरअसल थाना क्षेत्र के रामपुर मलौली गांव के निवासी सूर्य प्रकाश मिश्रा और उनकी पत्नी मालती मिश्रा की तीन संतानें हैं। सूर्य प्रकाश मिश्रा अपने इकलौते बेटे अमन मिश्रा और बहू के साथ अलग रहते हैं। जबकि उनकी पत्नी अपनी विवाहिता बेटियों
जयश्री पांडेय,रूपा पांडेय और
खुशबू शुक्ला के साथ रहती हैं।
मालती मिश्रा ने बताया कि पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है बेटे ने प्रेम विवाह किया है और अपने पिता से सारी पैतृक संपत्ति हासिल करने के लिए रजिस्ट्री कराना चाहता है।
परिवार के विवाद में थाने में पहुंची जयश्री पांडेय ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने और मिली भगत का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और तमाशबीन थाने में चल रहे शोरगुल और हंगामे को देख कर सहम गए। क्षेत्राधिकारी खजनी अंजनी कुमार पांडेय की मौजूदगी में पुलिसकर्मी अपने अधिकारी के निर्देश की प्रतीक्षा करते रहे। किंतु इस दौरान बेहद सब्र और शालीनता का परिचय देते हुए सीओ ने दोनों पक्षों का वीडियो बयान रिकॉर्ड किया और विधिक कार्रवाई का निर्देश देते हुए उन्हें अपने मसले को कोर्ट में जाकर सुलझाने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *