क्या खड्ढों में होगा भगवान गणेश का आगमन? विधायक रईस सेख

ठाणे महाराष्ट्र

भिवंडी – मानसून शस्त्र के दौरान होरही लगातार मुशलाधार बारिस से भिवंडी की सडकों पर बडे बडे खड्ढो हो जाने के कारण हालात बदसेबदतर हो गई है,लोंगो को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है,ऐसे हालात में क्या भगवान गणेश का आगमन इसी सडको पर होगा?भिवंडी विधान सभा पुर्व के विधायक ररईस सेख ने कहा कि भिवंडी महानगर पालिका समय से अगर सड़कों की मरम्मत नहीं करती तो इससे बढ़़कर और शर्म की बात क्या होगी?


आपको बता दूं की मानसून शस्त्र के दौरान भारी बारिस के कारण भिवंडी की सड़कों पर खड्ढों का साम्राज्य बन गया है। १९ सितंबर को भगवान गणेश की पूजा हेतु उन्हें पंडालों में विराजमान किया जाएगा। उसके पहले सार्वजनिक गणेश उत्सव मंडल के द्वारा भगवान गणेश को दिन तारीख तथा समय देखकर उन्हें अपने गंतव्य स्थान तक लाया जाता है। ऐसे में सवाल उठता है की क्या भगवान गणेश शहर के इन खाद्य युक्त सड़कों पर लाया जाएगा? अगर हम बात करें थाना रोड, कमातघर रोड, आगरा रोड, शांति नगर रोड, नां गाव रोड, कल्याण रोड, भंडारी कंपाउंड रोड, नरपोली रोड, इत्यादि सड़कों की हालत खराब होने के कारण भगवान गणेश को इन खाड्डे युक्त सड़कों पर लाया जाएगा। जो भिवंडी महानगरपालिका के लिए सबसे बड़ी शर्म की बात है। भिवंडी पूर्व के विधायक रईस शेख ने कहा कि हम एक लोक प्रतिनिधि होने के कारण महानगरपालिका से अपील करते हैं कि समय से पहले सड़कों की व्यवस्था व उसकी मरम्मत का कार्य पूर्ण कर लिया जाए। इस कार्य के लिए हमारी जो भी सहायता होगी देने के लिए तैयार हैं।
क्योंकि गणेश उत्सव महाराष्ट्र का सबसे महत्वपूर्ण त्यौहार होने के कारण हमें वरीयता देनी होगी। भिवंडी महानगर पालिका द्वारा टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने में अभी 7 से 8 दिन लग सकते हैं। क्या ठेकेदार के पास कोई जादू की छड़ी नहीं है जो घुमाया और सड़के तैयार हो गई। इसलिए महानगरपालिका को इस वक्त तत्काल कार्य शुरू कर देनी चाहिए। ताकि आगमन से पहले सड़के सही हो जाएं । विधायक रईस शेख ने कहा कि यदि गणेश भक्तों को तकलीफ होती है तो भिवंडी मनपा की भारी लापरवाही मानी जाएगी ।