जैस पब्लिक स्कूल में फेयरवेल पार्टी का किया गया आयोजन ।

आजमगढ़ उत्तर प्रदेश शिक्षा साहित्य & कला

आजमगढ़ ब्यूरो – : राजेश कुमार गुप्ता

आज़मगढ जनपद के  सगड़ी तहसील क्षेत्र के जैस पब्लिक स्कूल केशवपुर अंजान शहीद में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले  सभी छात्र छात्राओं को विदाई दी गई। उनके होने वाले एग्जाम में अच्छे अंक प्राप्त करें इस  के लिए सभी अध्यापकों ने छात्र छात्राओं अग्रिम शुभकामना दिया 12वीं के छात्र- छात्राओं के लिये क्लास 11वीं के छात्र- छात्राओं द्वारा फेयरवेल पार्टी का बेहतरीन ढंग से आयोजन किया गया, 11वीं के छात्र- छात्राओं ने अपने सीनियर्स के लिए अनेक सांस्कृतिक व मार्डन कार्यक्रम प्रस्तुत किये। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति को सीनियर छात्रों ने खूब सराहा।


छात्राओं ने नृत्य एवं विभिन्न गीतों के गायन से वहां उपस्थित श्रोताओं को खूब लुभाया। खेल का आयोजन भी किया गया जिसमें बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया। इस दौरान बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया। इस मौके पर प्रबंधक मिर्जा महफूज बेग ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आज का यह कार्यक्रम बहुत ही सराहनीय रहा है। इस कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों को बहुत कुछ सीखने की अवशर मिलता है। उन्होंने परीक्षाओं को लेकर कहा कि एग्जाम नजदीक है इसलिए गंभीरता से पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है।
डायरेक्टर मिर्जा असद बेग ने कहा कि- बच्चों ने बहुत ही शानदार प्रस्तुति दी है, परीक्षाएं नजदीक है और बच्चे एकाग्र होकर पढ़ाई पर ध्यान दें और अपने विद्यालय का और जिले का नाम रोशन करें।
मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। विद्यालय प्रधानाचार्य रोजीना रहमान ने कहा कि- छात्र-छात्राओं द्वारा बहुत ही कम समय में यह कार्यक्रम तैयार किया गया। 12वीं और दसवीं के बच्चों का एग्जाम नजदीक है उन्हें किसी भी बात को लेकर बहुत परेशान होने की जरूरत नहीं है। वह थोड़ी सी मेहनत करेंगे तो अच्छे अंकों से परीक्षा को पास कर सकते हैं। उन्होंने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान विद्यालय के सभी अध्यापक व अध्यापिकाएं व अन्य लोग मौजूद रहे।