सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरा विभिन्न स्थानों पर जरूरी

उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा गोरखपुर
  • जनपद गोरखपुर अन्तर्गत गोला थाना क्षेत्र में व्यापारियों द्वारा
  • गोला व्यापार मंडल की बैठक में व्यापारियों को दिए गए कई सुझाव।

संवाददाता __नरसिंह यादव, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश


गोला कस्बे के चंद चौराहे पर स्थित साहू पैलेस में उद्योग व्यापार मंडल (चंद चौराहा) की बैठक आयोजित की गई। जिसमें व्यापारियों की सुरक्षा व्यापारियों के साथ हो रहे साइबर क्राइम व अतिक्रमण को लेकर कई सुझाव दिए गए।


इस अवसर पर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार मिश्र ने कहा कि इस आधुनिकता के दौर में किसी भी घटना के वर्क आउट के लिए सीसीटीवी कैमरों की भूमिका काफी महत्वपूर्ण हो गई है इसलिए जो व्यापारी अपने प्रतिष्ठान में अभी तक कैमरे नहीं लगवाए हैं वे अवश्य लगवा लें और जो व्यापारी कैमरे लगवा रखें है उसको हर समय दुरूस्त रखें। वहीं इस समय साइबर क्राइम की घटनाएं हो रही है और लोगो के खाते से पैसे उड़ जा रहे है इसलिए इस तरह के काल आपके मोबाइल पर आ रहें हैं तों इसमें पूरी सावधानी बरतें। उन्होंने कहा की गोला मे जाम की समस्या के समाधान के लिए हम प्रयासरत हैं इसमें आप सभी व्यापारियों का सहयोग चाहिए। उन्होंने इस दौरान आगामी त्योहार की शुभकामनाएं देते हुए शांतिपूर्ण ढंग से त्योहार मनाने की अपील की।


बैठक को उद्योग व्यापार मंडल बांसगांव सर्किल के अध्यक्ष भागीरथी प्रसाद स्वर्णकार, नगर अध्यक्ष सत्यव्रत तिवारी, चंद चौराहा अध्यक्ष राजकुमार यादव ( राजू) संरक्षक विशाल अग्रवाल आदि ने भी संबोधित किया।


इस अवसर पर विक्की चौरसिया,अभय कुमार साहू, रामपुरन गुप्ता, विशाल चंद, चन्द्रभान वर्मा, सिन्टू जायसवाल, विनोद जायसवाल, शमीम अहमद,कमाल खान, ओमप्रकाश मौर्य, विष्णु जायसवाल, रामचरन यादव, अरविंद, कपिल,किशन वर्मा, हरिशंकर वर्मा, हरिश्चंद्र गुप्ता, जय कन्नौजिया ,राजनाथ मौर्य, रामनेवास,विनय अग्रवाल, अमित गुप्ता,किशन वर्मा आदि सहित भारी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।