बदायूँ में कीड़े मकोड़े की तरह मारी जाती जनता : आर पी मौर्य

राजनीति लखनऊ समाचार

बीआरपी प्रमुख आर पी मौर्य ने बदायूँ में लगातार हो अपराध और असुविधा से हो रही मौतों पर गहरा दुख व्यक्त किया है। बीआरपी चीफ के अनुसार बदायूँ की जनता को कीड़े मकोड़े की तरह रौंदा जा रहा है। डबल इंजन की सरकार पूरी तरह फेल है।

गत दिनों बदायूं में दो बच्चों की हत्या मीडिया को सुर्खिया बनी इसीलिए आपको पता होगा लेकिन आंतरिक रूप से कितने मारे जा रहे है, सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। स्थानीय सांसद मौन रहने की सपथ ली थी और उन्होंने इसे पूरा किया। जनता के दुख दर्द से इनको कोई मतलब नही है।

सूत्रों के मुताबिक 4 दिन पहले बिहारीपुर गांव में एक लड़का रात्रि में छत से गिर गया, उसके पैर में फ्रेक्चर हुआ था। बदायूं जिला अस्पताल में रात्रि दो बजे से सुबह 11 बजे तक वह पेन किलर खाकर जिंदा रहा। श्री मौर्य जी ने फोन किया तब जाकर इलाज शुरू हुआ। शाम तक उलझाए रखा रात्रि में हालत खराब होने की वजह से जबाब दे दिया। अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। अलीगढ़ पहुंचने से पहले ही उस लड़के की मृत्यु हो गई। मतलब समुचित इलाज न मिलने से जनता मर रही है। आखिर इसके जिम्मेदार कौन ?

श्री मौर्य ने कहा कि दुख तो बहुत होता है देख कर सुनकर लेकिन उनकी मजबूरी यह है कि हम सत्ता में नही है खुलकर काम नही कर सकते हैं।

उन्होंने आम जन मानस से अपील की हैं कि अगामी लोकसभा चुनाव में यदि बदायूं की जनता ने उन्हें सेवा का अवसर दिया, अपना सांसद बनाया तो उन्हे लावारिश की तरह भटकना और मरना नहीं पड़ेगा। इलाज के लिए बरेली व अलीगढ़ भागना नहीं पड़ेगा। यह उनका दृढ़ संकल्प है।