लोकसभा चुनाव को मद्देनजर फ्लैग मार्च कर पुलिस ने कराया सुरक्षा का एहसास

उत्तर प्रदेश क्राइम & सुरक्षा देवरिया

संवाददाता- अंकित पांडेय, देवरिया, उत्तर प्रदेश


रुद्रपुर, देवरिया| रुद्रपुर आगामी लोकसभा चुनाव त्योहारों को शांति ढंग से करने के लिए रुद्रपुर पुलिस ने रुद्रपुर कस्बे के जमुनी चौराहे से लेकर चौहट्टा वार्ड,पकड़ी वार्ड, पूर्वी तिवारी टोला वार्ड, टेढ़ा स्थान वार्ड से पुन्नी साहू चौराहा से लेकर विभिन्न चौराहो पर पैरामिलिट्री फोर्स के साथ पूरे कस्बे में फ्लैग मार्च कर सुरक्षा का एहसास कराया।


और लोगों से अपील की किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि दिखे तो पुलिस को तत्काल सूचना दें रुद्रपुर क्षेत्राधिकार अंशुमन श्रीवास्तव व रुद्रपुर थाना प्रभारी निरीक्षक रतन कुमार पांडेय ने टीम के साथ क्षेत्र के सभी चौराहों पर फ्लैग मार्च किया संवाद के अनुसार पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने कस्बे के सभी क्षेत्रो में फ्लैग मार्च किया। रुद्रपुर कोतवाल रतन कुमार पांडेय ने लोगों से अपील की बिना किसी डर दबाव के मतदान करें। यदि कोई डराए धमकाया तो पुलिस को सूचित करें,क्षेत्राधिकार अंशुमन श्रीवास्तव ने लोगों से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने तथा किसी तरह की अफवाह फैलाने और किसी भी तरह की सूचना या अफवाह की जानकारी होने पर तुरंत थाने पर या 112 पर सूचना देने की अपील की और बताया कि जिस तरह पुलिस जनता की सेवा दिन-रात की परवाह किए बगैर करती है। उसी तरह आप लोगों का भी नैतिक कर्तव्य बनता है कि पुलिस का सहयोग करें, और अफवाहों पर ध्यान न दें , कोई भी अराजक तत्व दिखे तो पुलिस को तुरंत सूचना दें।
इस अवसर पर रुद्रपुर क्षेत्राधिकार अंशुमन श्रीवास्तव, रुद्रपुर कोतवाल रतन कुमार पांडेय,कस्बा इंचार्ज मनोज उपाध्याय मय पुलिस फोर्स व पैरामिलिट्री फोर्स के जवान मौजूद रहें।