कालेज के प्राचार्य ने यमयलसी से सड़क बनवाने की फरियाद की

ब्यूरो रिपोर्ट- प्रेम कुमार शुक्ल, अमेठी

अमेठी। जिले के ब्लाक भेटुआ में संचालित लाल बिजयानन्द महाविद्यालय टिकरी अमेठी ने सडक निर्माण की मांग यमयलसी दीपक सिंह से किया। सुल्तानपुर – रायबरेली नेशनल हाईवे से बीरमपुर सम्पर्क मार्ग 01.00 किलोमीटर पक्की सड़क बनवाने के लिए प्रस्ताव यमयलसी श्री सिंह को कालेज के प्राचार्य डॉ राकेश कुमार मिश्र ने बुधवार को मुसवापुर में आयोजित कांग्रेस के जनसंपर्क कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में दिए।

लाल बिजयानन्द महाविद्यालय टिकरी अमेठी प्राचार्य डॉ राकेश कुमार मिश्र ने यमयलसी श्री सिंह को प्रस्ताव दिया। और बताया कि इस सड़क के निर्माण होने से अमेठी – धम्मौर मार्ग और सुल्तानपुर – रायबरेली नेशनल हाईवे मार्ग की दूरी 06.00 किलोमीटर कम हो जायेगी। मिट्टी मार्ग बना हुआ है। जिससे ग्रामीण और छात्रों को आने – जाने में दिक्कत हो रही है।

कांग्रेस कमेटी अमेठी अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कालेज के प्रस्ताव सडक निर्माण पर प्राथमिकता देने की बात यमयलसी श्री सिंह से कहीं।

कांग्रेस यमयलसी दीपक सिंह ने प्राचार्य डॉ राकेश कुमार मिश्र के साथ आये दर्जन से अधिक शिक्षकों को आश्वस्त किया कि प्रस्ताव पर गम्भीरता और प्राथमिकता के आधार पर बिचार करेगें। कोई और दिक्कत हो तो बताये पूरी मदद होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.