फाइनेंस कंपनी में 4.10 लाख की लूट

  • फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में रुपए गिन रहे थे कर्मचारी
  • असलहे से लैस बदमाश घुसकर लूट लिए पैसे
  • बट से मारकर कर्मचारी का सिर भी फोड़ा

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी

गोरखपुर। चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फाइनेंस कंपनी में रुपए गिनते समय असलहा धारी बदमाशों ने 4 लाख दस हजार रुपये लूट की घटना को दिया अंजाम सूचना प्राप्त होते घटनास्थल पर अला अधिकारियों डीआईजी एसएसपी एसपी नार्थ सहित अन्य अधिकारी पहुंच लुटेरों की तलाश में एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने 6 टीमें गठित कर दिया। फाइनेंस कंपनी में रुपए गिनते समय बदमाशों ने असलहे के बल पर 4.10 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना चौरीचौरा इलाके के जंगल महादेवा स्थित फ्यूजन फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ गुरुवार रात 9.30 हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज और बदमाशों के हुलिए के आधार पर मामले की पड़ताल में जुट गई है।चौरीचौरा से नई बाजार रोड स्थित जंगल महादेवा में फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कार्यालय है। कंपनी के ब्रांच मैनेजर शशि कुमार यादव ने बताया कि वह एबीएम रामकरन सिंह, स्टाप अमित तिवारी व आरो शुभम द्विवेदी के साथ गुरुवार की रात कंपनी के कर्मचारी समूह द्वारा इक्कठा किया गया रुपया कलेक्शन कर दफ्तर लौटे। इस दौरान अभी कर्मचारी रुपए जमा करने के लिए गिन ही रहे थे कि इस बीच दो बाइक पर सवार 3 बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने आफिस के अंदर घुसते ही वहां मौजूद कर्मचारियों को असलहा सटा दिया। पीछे से कुछ और बदमाश भी आ गए। इसके बाद बदमाशों ने कर्मचारियों के पास रखा 4.10 लाख रुपया लूट लिया और फिर नई बाजार की तरफ फरार हो गए
इस बीच वहां मौजूद कुछ कर्मचारियों ने इसका विरोध भी किया लेकिन बदमाशों ने वहां मौजूद कर्मचारी शुभम द्विवेदी को असलहे के बट से मारकर घायल कर दिया। जिसमें उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए और सीसीटीवी फुटेज और कर्मचारियों द्वारा बताए गए बदमाशों के हुलिए के आधार पर पुलिस उनकी तलाश शुरू कर दी है। घटना की सूचना प्राप्त होती डीआईजी गोरखपुर परिक्षेत्र गोरखपुर जे रविंद्र गौड वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा जगत नारायण कनौजिया घटनास्थल का निरीक्षण किया।
एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई हैं। इसके लिए पुलिस की 6 अलग- अलग टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फाइनेंस कंपनियों के कर्मचारियों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर संबंधित लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है। जिसने इस घटना की मुखबिरी की थी। जल्द ही घटना का पुलिस खुलासा कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.