पादरी बाजार पुलिस चौकी के बगल में युवक का मिला शव

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी

पादरी बाजार। शाहपुर इलाके के पादरी बाजार पुलिस चौकी के बगल मे पानी में उतराता 29 वर्षीय युवक का शव मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया |

जानकारी के मुताबिक शाहपुर इलाके के पादरी बाजार स्थित व्यास नगर निवासी 29 वर्षीय मुकेश सिंह दो वर्ष पहले मोहल्ले की एक युवती से लव मैरिज किया था, दोनो से कोई बच्चे नहीं है। बृहस्पतिवार की सुबह चार बजे से घर से लापता हो गये। परिजन उसी दिन से उसकी तलाश कर रहे थे। वही मोहल्ले के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी तलाश जारी रखा,काफी खोजबीन करने के बाद शनिवार को सुबह शाहपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया था। शाम को पादरी बाजार पुलिस चौकी के बगल में मछली पकड़ रहे युवकों ने पानी में युवक का शव देखकर शोर मचाया। चौकी के बगल में शव मिलने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को बाहर निकाला। शव मिलने की जानकारी होने पर परिजन पहुंचकर मुकेश सिंह के रूप में पहचान किया।

शाहपुर थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि बृहस्पतिवार को घर से निकला था। शौचालय के लिए गया होगा संभवत पानी में गिरने के कारण मौत हो गई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.