पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को विधायक ने बांटी आवास की चाभी

सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश सहजनवां ब्लाॅक मुख्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में 100 लाभार्थियों को क्षेत्रीय विधायक शीतल पांडेय ने आवास की चाभी सौंपा।
इस अवसर पर विधायक श्री पाण्डेय ने कहा कि 2022 तक सभी आवास विहीन परिवारों को प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ प्रदान किए जाने का लक्ष्य है। आवास योजना से कोई भी पात्र परिवार वँचित नहीं रहेगा। मोदी, योगी की सरकार आवास विहीन परिवारों को आवास दिलाने के लिए कृत संकल्प हैं। उन्होंने कहा कि मोदी योगी के शासन काल में विकास हुआ है। वीडियो सुरेश कुमार मौर्या ने कहा कि हम सभी हर गरीब परिवार को आवस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और कोई भी गरीब परिवार इस योजना से वंचित नहीं रहने पाएगा। हमारी प्राथमिकता है कि शासन द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं को हर एक व्यक्ति तक पंहुचे।
कार्यक्रम में मुन्नी देवी, आरती देवी, रहिसुन निशा, श्रीमती,लाला, सरोज, शकुंतला सहित अन्य लाभार्थियों को विधायक शीतल पांडेय ने चाबी एवं ताला देकर उन्हें आवास योजना से लाभान्वित किया।
इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख कवलदीप चौहान,खंड विकास अधिकारी सुरेश कुमार मौर्या, एडीओ दुर्गा प्रसाद प्रजापति, ग्राम पंचायत अधिकारी सूरज कुमार, बी सी जितेंद्र गुप्ता, पूर्व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि देश दीपक उपाध्याय, रामअधीन साहनी एवं ब्लाक के अन्य पदाधिकारी लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *