साइक्लोथान के साथ शुरू हुआ जेसी सप्ताह बंधन का सफर

 संवाददाता-बी.पी.मिश्र,गोरखपुर

गोरखपुर 9 सितम्बर 2021जेसी सप्ताह के पहले दिन जेसीआई गोरखपुर मिडटाउन द्वारा खेलों को बढ़ावा देने एवं फिट रहने के उद्देश्य से एक साइकिल रैली साइक्लोथान का आयोजन स्थानीय नौका बिहार पर किया गया जिसमें कि 100 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया ।
अध्यक्ष जेसी संकेत अग्रवाल ने सभी का स्वागत किया जेसी सप्ताह कोऑर्डिनेटर जेसी ca हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि रेली का प्रारंभ एसपी ट्रैफिक श्री रामसेवक गौतम जी के द्वारा फ्लैग ऑफ करके किया गया।
इस अवसर पर एसपी ट्रैफ़िक श्री राम सेवक गौतम जी ने बताया जेसीआई गोरखपुर मिडटाउन पिछले 32 वर्षों से गोरखपुर में कार्यरत है संस्था के 25 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मैंने पहले भी मुख्य अतिथि के रूप में सहभागिता की है मैं संस्था के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और उम्मीद करता हूं कि संस्था ऐसे ही समाज सेवा और राष्ट्र सेवा के कार्यों को आगे भी करती रहेगी।
जेसी सप्ताह संयोजक जेसी आदित्य रुंगटा, जेसी बिट्टू जालान, जेसी जतिन अग्रवाल ने इस कार्यक्रम को सजाने में काफी मेहनत की।
सचिव आयुष गर्ग ने सभी प्रतिभागियों , और सदस्यो को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
उपरोक्त जानकारी संस्था के जनसंपर्क अधिकारी जेसी आकाश अग्रवाल ने दी।
इस कार्यक्रम में उपाध्यक्ष नवीन पालड़ीवाल, गौरव जालान, गौरव जैन, मयंक मित्तल, मोहित मित्तल,पूर्व अध्यक्ष नितेश पोद्दार, विवेक अग्रवाल, पीयूष जैन,रजत लाठ, किशन अग्रवाल, तरुण जालान, संजीव श्रीवास्तवा, अभिनव अग्रवाल, इत्यादि ने सहभागिता की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.