रात भर भठ्ठे पर खर्राटे लेते रहे जिम्मेदार अधिकारी करोड़ो की लागत से बना बंधा टूटा ,

गोरखपुर

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी

अपनी ड्यूटी के समय मौके पर उपस्थित नही थे बाढ़ खण्ड के अभियन्ता,

निगरानी न किये जानेकी वजह से बह गया करोड़ो की लागत से बना बंधा,

गोरखपूर जनपद के चौरीचौरा क्षेत्र राजधानी सिल्टहाँ रिंग बांध के कटान का है ,।जहां बीते कुछ दिनों पहले करोड़ो के लागत से बना बंधा महज निगरानी के वजह टूट गया । जिम्मेदार अधिकारी सहायक अभियंता सहित अवर अभियंता भठ्ठे पर सोते रहे बाढ़ का पानी अपने आगोस में ले लिया । क्षेत्रीय लोगो ने जिम्मेदार अधिकारी टिप्पड़ीयां करते नजर आ रहे है ,सूत्रों की माने तो बिभाग अपने जिम्मेदार अधिकारी को बचाने पर लगे हुए है , गम्भीरता से जांच किया जाय तो धन का बन्दर बाँट करनेवाले अधिकारी को दण्डित किये जाने से कोई नही बचा सकता है।

मामला राजधानी सिलहटा रिंग बंधा का है , जो निगरानी के वजह टूट गया । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सहायक अभियंता और जूनियर इंजीनियर भट्ठे पर सोते रहे। और करोड़ो के लागत से बना बाँध कटकर लगभग बीस गांव बाढ़ के आगोस में आ गये है जो बाढ़ खण्ड के गोरखपुर के अधिकारियों के भ्रटाचार की पोल खोल रहे है। और जिम्मेदार उच्चाधिकारी आंख बन्द करके सोये हुए है।
मिली जानकारी के अनुसार बाढ़ खण्ड गोरखपुर के सहायक अभियंता श्री संघ प्रकाश राव और कुमारी अंजू सिंह जुनियर इंजीनियर उपखंड तृतीय भट्ठे पर सोते रहे ,और राजधानी सिलहटा रिंग बांध कटकर लगभग बीस गाँवो में तबाही मचा दिया जो घोर लापरवाही का प्रतीक है।
दोषियों को बचाने के लिए बिभाग भी गैर ज़िम्मेदारी पर उतारू है ।जिम्मेदार दोषियों को बचाने पर लगे हुए है । जो शर्मनाक एवं घृणित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *