जानीपुर में चोरों का हौशला बुलन्द , चोरों ने उड़ाया 10 चक्का ट्रक

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी, गोरखपुर

गोला – गोरखपुर । गोला थाना क्षेत्र जानीपुर में चोरों का मनोबल बढ़ता दिख रहा है । रात जानीपुर चौराहे से 10 चक्का ट्रक को चोरों ने उड़ा ले गए। ट्रक मालिक महमूद आलम जानीपुर निवासी ने बताया कि मैं खुद ही ट्रक को चलाता हूं । अभी ट्रक कोरोना के इस दौर में काम सही से नहीं चल रहा है । तो मैंने अपनी ट्रक अपने घर के सामने खड़ी कर दी थी। पर कल रात चोरों ने 10 चक्का ट्रक जिसका नंबर UP53AT6832 ही उठा ले गए, जब सुबह मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि दरवाजे पर मेरा ट्रक नहीं है। मैंने तत्काल इसकी सूचना गोला थाने पर दी, पर खबर लिखे जाने तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। थक हार कर मैं खुद ही पूर्व प्रधान को ले जाकर गोला थाने पर तहरीर दिया।

बता दें कि महमूद आलम के पास और भी 10 चक्का ट्रक हैं। जो ट्रांसपोर्ट बिजनेस के लिए चलती हैं। ट्रक नंबर UP 53 AT 6832 महमूद आलम खुद ही चलाते हैं। कोरोना में धंधा अभी सही से नहीं चल रहा है, इसलिए महमूद आलम अपनी ट्रक अपने दरवाजे के सामने सड़क पर खड़ी कर दिए थे।
गोला थाना क्षेत्र के जानीपुर में चोरी मामूली बात हो गई है। अभी कुछ दिन पहले ही हैप्पी मोबाइल सेंटर में रात्रि 1:30 बजे चोरों ने दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी की थी। जिसका पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया था। जिसमें चोर का चेहरा साफ देखा जा सकता था ।पर आज तक पुलिस के हाथ खाली हैं।
आपको बता दें कि जानीपुर में ही चौकी बीट भी बनाई गई है जहां रात्रि में दो सिपाही रहते हैं । फिर भी जानीपुर में चोरी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *