अगवाकर 18 साल किशोरी के साथ किया गया गैंग रेप

ब्यूरो प्रमुख – एन. अंसारी

गोरखपुर में दुस्साहसः 18 साल की किशोरी को घर से अगवाकर बाग में गैंगरेप, बेहोश छोड़कर भागे गोरखपुर एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। 18 साल की किशोरी को उसके घर से अगवा कर बाग में ले जाकर गैंगरेप किया गया। बेहोशी की हालत में उसे छोड़ कर आरोपी फरार हो गए। आरोपियों ने दरिंदगी को अंजाम देने के बाद फोन कर परिजनों को बताया कि लड़की कहा है। रात में परिजनों ने 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी। पुलिस ने जांच करके तीन नामजद लोगों के खिलाफ 376 डी 366 और 452 के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार घटना सोमवार-मंगलवार की रात की है। युवती अपने घर पर सोई हुई थी आरोप है कि बेलघाट थाना क्षेत्र के नरगड़ा जंगा सिंह गांव निवासी शातिर अपराधी लाल जी केवट ने अपने दो साथियों राजाराम व अनिल के साध मिलकर वारदात को अंजाम दिया। लालजी केवट,राजाराम और अनिल उसके घर से मुंह दबाकर उठा ले गए और यूकेलिप्टस के बाग में तीनों ने दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। दो-तीन घंटे पश्चात घरवाले कि नींद खुली तो युवती अपने बिस्तर पर नहीं थी।

उसी दौरान एक मोबाइल नंबर से युवती के घर फोन आया और बताया गया कि तुम्हारी लड़की वहां है उठाकर ले जाओ ।घरवाले बाग में पहुंचे और लड़की के ऊपर पानी का छींटा मारा तो वह होश में आई। पूरी जानकारी होने के बाद घरवालों ने 112 नंबर पर सूचना दी। मंगलवार को परिजनों ने थाने पर तहरीर दी जिसमें देर शाम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। मुख्य आरोपी लाल जी केवट आजमगढ़, गोरखपुर ,संत कबीर नगर अंबेडकर नगर जिले का शातिर अपराधी है ।उसके खिलाफ इन जिलों के कई थानो में लगभग तीन दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है। गुंडा एक्ट गैंगस्टर मे जेल जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.