मुख्यमंत्री की मानसिकता दलित व महिला विरोधी- निर्मला पासवान

गोरखपुर

संवाददाता-बी.पी.मिश्र,गोरखपुर

गोरखपुर 09.अक्टूबर2021 उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के निर्देशानुसार गोरखपुर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के सयुंक्त तत्वाधान में सूरजकुंड के रविदास मंदिर मे झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बयान से दलित समाज, वाल्मिकी समाज व महिलाओं का अपमान किया है। मुख्यमंत्री योगी के बयान के विरोध करते हुए जिला एवं शहरकमेटी गोरखपुर के तत्वाधान के नेत्तृव में स्थानिय सूरज कुंड के पास भगवान रविदास मन्दिरमे समस्त कांग्रेसजनों ने मन्दिर में झाडू लगाकर साफ-सफाई की और सफाई के उपरान्त भगवान रविदास के चरणों में फूल चढाकर पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर महर्षि रविदास जी धर्म पीठ का आशीर्वाद प्राप्त हुआ

इस मौके पर जिला एवं अध्यक्ष निर्मला पासवान ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के महिला विरोधी व दलित समाज विरोधी मानसिकता वाले बयान की जितनी निंदा की जायें वो कम है। योगी जी ने दर्शा दिया की वह महिला विरोधी हैं। हम योगी आदित्यनाथ से पूछना चाहतें है कि जों महिलाएँ अपने घरों में साफ सफाई करती हैं, झाड़ू पोंछा करती है और सफाई कर्मचारी सफाई करने का काम करती हैं तो क्या यह लोग सिर्फ झाड़ू पोंछा करने के ही लायक है? आपकी मानसिकता महिला और दलित विरोधी है। महानगर आसुतोष तिवारी जी ने कहा कि महिला हमारे घरों को साफ रखती है और सफाई कर्मचारी हमारे आप-पास के क्षेत्र को साफ करते है, योगी जी आपकों इनका अपमान नही सम्मान करना चाहिए।

इस मौके पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी जितेंद्र कुमार पांडे जी, तौकीर आलम जिला उपाध्यक्ष, श्रवण पांडेय, अनुराग पांडेय मेनिक पांडेय, संजय सिंह जे मिनी पांडेय दिनेश चंद श्रीवास्तव, बिनोद त्रिपाठी, नविन सिन्हा, प्रहलाद कुशवाहां अनवर हुसैन, प्रभात चतुर्वेदी आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *