गला दबाकर किशोरी से गैंगरेप

गला दबाकर किशोरी से गैंगरेप,

केस दर्ज:पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा,

आरोपितों की तलाश में पुलिस

 

ब्यूरो प्रमुख – एन अंसारी गोरखपुर

 

गोरखपुर । गोरखपुर के गगहा इलाके के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी का गला दबाकर गैंगरेप हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को 2 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

22 फरवरी की है घटना
किशोरी बीते 22 फरवरी की शाम 4 बजे अपने घर से कुछ दूर खेत की ओर गेहूं की फसल देखने गई थी। आरोप है कि इस दौरान पहले से खेत में घात लगाए धर्मेंद्र प्रजापति व गोलू पासवान सहित 7 युवकों ने उसे दबोच लिया। उसे जबरन उठाकर सुनसान स्थान पर ले गए। वहां उसका मोबाइल फोन छीन लिया और गला दबाकर गैंग रेप किया। पीड़िता के शोर मचाने पर उसकी चाची पहुंच गई तो आरोपित पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

चौकी पुलिस सुलह का बना रही थी दबाव
परिजनों के अनुसार घटना की जानकारी लेकर वे सोहगौरा चौकी पहुंचे तो चौकी प्रभारी मनीष तिवारी ने उन्हें फटकार कर भगा दिया। इसके बाद वे लोग गगहा थाने पहुंचे। वहां शुरुआत में तो गगहा थाना अध्यक्ष ने एफआईआर लिखने की बात कही लेकिन एक फोन कॉल आते ही उन्होंने भी डांट डपट कर भगा दिया और सुलह का दबाव बनाने लगे।

इसके बाद परिजन सीओ बांसगांव व एसएसपी से मुलाकात कर आप बीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को केस दर्ज किया। सीओ बांसगांव राहुल भाटी ने बताया कि मामले में दो नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजकर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *